‘ऑक्सीजन वोट का मशीन है क्या?’ सवाल पूछते हुए केजरीवाल पर भड़के संबित पात्रा, बोले- कोरोना पर हो रही राजनीति

संबित पात्रा ने सोशल मीडिया पर एक एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह कहते नजर आ रहे हैं- ‘दिल्ली में केजरीवाल राजनीति कर रहे हैं। क्या ऑक्सीजन कोई वोट मशीन है?’ उन्होंने गुस्साते हुए कहा कि ये..

Sambit Patra, OXYGEN CYIENDER, Corona, Delhi CM ON Corona, Arvind Kejriwal, अरविंद केजरीवाल,

दिल्ली में वैक्सीन और ऑक्सीजन की किल्लत के चलते लोगों की हालत खराब है। अस्पतालों में बेड और दवाइयों की कमी के बीच राजनैतिक पार्टियां सियासत भी जम कर कर रही हैं। ऐसे में बीजेपी ने मौजूदा हालातों पर भड़कते हुए केजरीवाल सरकार को इसका दोषी ठहराया है। दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल पर बीजेपी नेता संबित पात्रा ने कोरोना पर राजनीति करने का आरोप लगाया है।

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने सोशल मीडिया पर एक एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह कहते नजर आ रहे हैं- ‘दिल्ली में केजरीवाल राजनीति कर रहे हैं। क्या ऑक्सीजन कोई वोट मशीन है?’ उन्होंने गुस्साते हुए कहा कि ये बहुत दुखद है और इस महामारी के बीच ऐसे राजनीति नहीं होनी चाहिए।

संबित पात्रा ने केजरीवाल को लेकर कहा कि दिल्ली सीएम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि हमने एक करोड़ चौंतीस लाख वैक्सीन ऑर्डर की हैं। लेकिन उनका किया गया ये दावा झूठा निकला। क्योंकि सिसोदिया और केजरीवाल दोनों ही कह रहे हैं कि उनके पास वैक्सीन नहीं हैं। जबकि वैक्सीन ऑर्डर करने की बात पर उनकी चारों तरफ खूब वाहवाही होनी शुरू हो जाती है। सिसोदिया जी बाद में कहते हैं कि हमने तो कोई ऑर्डर नहीं दिया?

संबित ने आगे कहा- ‘मेरे पास डॉक्यूमेंट है, मैं बताना चाहता हूं कि कितना ऑर्डर प्लेस किया गया। चार लाख कोवीशील्ड और डेढ़ लाख कोवैक्सीन कुल मिला कर के साढ़े पाच लाख वैक्सीन अरविंद केजरीवाल जी ने प्लेस किया।’

बता दें, दिल्ली में लगातार बढ़ते कोरोना संकट के बीच केजरीवाल सरकार ने एक और हफ्ते के लिए लॉकडाउन बढ़ा दिया है। अब दिल्ली में सोमवार 17 मई सुबह पांच बजे तक लॉकडाउन लागू है। सरकार की तरफ से नियमों को और भी अधिक सख्त बनाया गया है, अब सोमवार से दिल्ली में मेट्रो का परिचालन भी बंद रहेगा।

दिल्ली सीएम के मुताबिक-पिछले कुछ दिनों में कोविड-19 के मामलों में कमी आयी है। वहीं कोरोना की तीसरी लहर के लिए भी दिल्ली तैयार है।