ओटीटी पर आएगी ब्रह्मास्त्र, जानें किस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज?

बॉक्स ऑफिस पर ब्रह्मास्त्र के सितारे बुलंद हो रहे हैं. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म को ग्रैंड ओपनिंग मिली है. पहले दो दिन में ही फिल्म ने 77 करोड़ का कलेक्शन कर लिया. थियेटर्स में तो फिल्म अच्छी कमाई की ओर बढ़ती दिखाई दे रही है. वहीं फैंस इंतजार कर रहे हैं कि कब उन्हें ये ओटीटी पर देखने को मिलेगी. चलिए आपको बता देते हैं फिल्म की ओटीटी रिलीज को लेकर कुछ डिटेल्स. 

किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगी ब्रह्मास्त्र
ब्रह्मास्त्र का क्रेज फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है. रणबीर ने भी लोगों से रिक्वेस्ट की है कि फिल्म का स्पॉइलर ना दे. हालांकि ब्रह्मास्त्र को दर्शकों से मिक्सड रिव्यू मिले हैं. बावजूद इसके लोग इंतजार में हैं कि कब उन्हें ये फैंटसी ड्रामा फिल्म ओटीटी पर देखने को मिलेगी. जहां वो घर पर बैठकर आराम से चाय की चुस्की लेते हुए इसे देख सकेंगे. 

कोविड के दौरान ओटीटी पर रिलीज होती फिल्मों ने इस एक आरामदायक एक्सपीरियंस बना दिया है. रिपोर्ट्स की माने, तो ब्रह्मास्त्र को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा. अभी तक इस मामले में कोई कन्फर्मेशन नहीं आया है. माना जा रहा है कि क्योंकि पहले ही दिन से डिज्नी ब्रह्मास्त्र का मूवी कैम्पेन पार्टनर है तो ओटीटी के राइट्स भी उसे ही बेचे गए हैं. 

वहीं ये बात भी निकल कर सामने आ रही हैं कि हो सकता है कि अमेजन को भी इसके राइट्स मिल सकते हैं. क्योंकि धर्मा फिल्म्स का अमेजन के साथ डील है, जिसके तहत उनकी हर मूवी अमेजन पर ही रिलीज होती है. फिलहाल ये साफतौर पर कहना मुश्किल ही होगा कि एक्चुअल में फिल्म के राइट्स किसे मिलने वाले हैं. कहा जा रहा है कि फिल्म के राइट्स बहुत बड़े अमाउंट में बेचे गए हैं. याद हो कि फिल्म लगभग 410 करोड़ के बजट में बनकर तैयार हुई है. 

अक्टूबर में ओटीटी पर आएगी फिल्म

बताया जा रहा है कि फिल्म को इसी साल अक्टूबर में ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा. मेकर्स ने इस बात पर ही हालांकि अभी तक कोई मुहर नहीं लगाई है. फिल्म फिल्ममेकर इसके थियेटर रिलीज को सक्सेसफुल करने पर पूरा ध्यान देना चाहते हैं. ट्रेड एनालिस्ट की माने तो फिल्म को थियेटर में बड़े पर्दे पर देखने का एक्सीरियंस ही अलग है. धुआंधार एक्शन और जबरदस्त वीएफएक्स से लबरेज फिल्म का मजा सिर्फ सिल्वर स्क्रीन पर ही आ सकता है. ऐसे में प्रोडक्शन कंपनी का मानना है कि जल्दी से ओटीटी पर फिल्म को रिलीज कर देने से इसे नुकसान हो सकता है. हाल ही में ये चलन चल पड़ा है कि फिल्म के थियेटर और ओटीटी रिलीज में मेकर्स 6 हफ्तों का गैप रखना चाहते हैं.

मेकर्स को फिल्म की एडवांस बुकिंग से ही 22 करोड़ की कमाई हो चुकी है. सुपरनैचुरल थीम पर फिल्म को लेकर काफी समय से बज बना हुआ था. वीकेंड इस भरोसे पर निकल गया है, लेकिन आगे क्या? देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले हफ्ते ब्रह्मास्त्र की कमाई पर क्या असर डालते हैं.