कंगना रनौत का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक! एक्ट्रेस ने लगाया चीन पर आरोप, बोलीं- ये बड़ी अंतरराष्ट्रीय साज़िश है

कंगना रनौत का कहना है कि उनका इंस्टाग्राम अकाउंट हैक कर तालिबान पर की गई उनकी सभी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ डिलीट कर दी गई है।

kangana ranaut, kangana ranaut instagram, kangana ranaut news in hindi कंगना रनौत ने दावा किया है कि उनका इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है (Photo- Kangana Ranaut/Instagram)

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने बुधवार को दावा किया कि चीन से उनका इंस्टाग्राम अकाउंट हैक करने की कोशिश की गई है। उन्होंने इसके पीछे बड़ी अंतरराष्ट्रीय साज़िश होने की बात कही है। उनका कहना है कि उनका इंस्टाग्राम अकाउंट हैक कर तालिबान पर की गई उनकी सभी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ डिलीट कर दी गई है।

कंगना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में हैकिंग का दावा करते हुए लिखा, ‘बीती रात मुझे इंस्टाग्राम पर एक एलर्ट आया कि कोई चीन से मेरा अकाउंट हैक करने की कोशिश कर रहा है। एलर्ट अचानक से गायब भी हो गया और आज सुबह मैंने देखा कि तालिबान के बारे में मेरी सभी स्टोरीज गायब हैं।’

कंगना ने आगे लिखा, ‘मेरा इंस्टाग्राम अकाउंट डिसेबल हो गया जिसके बाद मैंने इंस्टाग्राम को फोन किया और बताया कि मैं अपना अकाउंट एक्सेस कर पा रही हूं लेकिन जैसे ही कुछ लिख रहीं हूं लॉगआउट हो जा रहा है। कई बार ऐसा हुआ। मैं अभी यह स्टोरी भी अपनी बहन के फोन से अपडेट कर रहीं हूं क्योंकि उसके फोन में भी मेरा अकाउंट जुड़ा है। ये एक बड़ी अंतरराष्ट्रीय साज़िश है.. अविश्वशनीय।’

सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक्टिव रहने वालीं कंगना रनौत सामाजिक राजनीतिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जानी जाती हैं। बता दें कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट कुछ समय पहले ही सस्पेंड किया गया था। कंगना के कुछ ट्वीट्स को ट्विटर ने नियमों का उल्लंघन बताया था और अकाउंट सस्पेंड कर दिया था।

दरअसल कंगना ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के बाद शुरू हुई हिंसा को लेकर कई आपत्तिजनक ट्वीट्स किए थे। उन्होंने बंगाल में राष्ट्रपति शासन की मांग भी की थी। उनके ट्वीट्स को हिंसक और भड़काऊ बताते हुए कई लोगों ने मांग की थी कि उनका अकाउंट सस्पेंड किया जाए। ट्विटर ने कंगना का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड करते हुए उनके अकाउंट पर लिखा, ‘जो लोग ट्विटर के नियमों का उल्लंघन करते हैं, उनका अकाउंट सस्पेंड कर दिया जाता है।