कंगना रनौत की बढ़ सकती है मुश्किलें! जावेद अख्तर द्वारा दायर मानहानि के मुकदमे में जमानती वारंट जारी

पिछले साल जावेद अख्तर ने कंगना के खिलाफ शिकायत दर्ज करवायी थी जिसमें उन्होंने आरोप लगाया था कि कंगना अपने ट्वीट के माध्यम से उनके लिए आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग करती हैं।

Kangana Ranaut, Kangana Ranaut Tweet, Kangana Ranaut Controversy

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की मुश्किलें बढ सकती है! अदालत ने जावेद अख्तर द्वारा दायर मानहानि के मुकदमे में उनके खिलाफ जमानती वारंट जारी किया है। अदालत में अभिनेत्री कंगना के पेश ना होने के बाद उनके खिलाफ वारंट जारी किया गया। इस मामले पर कंगना रनौत के वकील ने कहा है कि वो ऊपरी अदालत में इस मामले में चुनौती देंगे। केस पर अगली सुनवाई 26 मार्च को होगी।

पिछले साल जावेद अख्तर ने कंगना के खिलाफ शिकायत दर्ज करवायी थी जिसमें उन्होंने आरोप लगाया था कि कंगना अपने ट्वीट के माध्यम से उनके लिए आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग करती हैं। साथ ही उन्होंने कहा था कि कंगना के द्वारा उनकी छवि को बिगाड़ने का प्रयास किया जा रहा है। जावेद अख्तर की तरफ से अंधेरी मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट के समक्ष आपराधिक शिकायत दर्ज करवायी गयी थी। अख्तर की तरफ से दावा किया गया है कि पिछले साल जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद टीवी साक्षात्कारों में बॉलीवुड में गुटबाजी का उल्लेख करते हुए कंगना ने उनका नाम घसीटा था।

शिकायत में दावा किया गया है कि कंगना ने झूठा आरोप लगाया था कि अख्तर ने ऋतिक रोशन से उनके संबध को लेकर चुप रहने की धमकी दी थी। अदालत ने 17 जनवरी को पुलिस को इस मामले में जांच रिपोर्ट एक फरवरी तक पेश करने का समय दिया था।

पुलिस ने कोर्ट को सौंपी अपनी रिपोर्ट में कहा था कि रनौत के खिलाफ शिकायतकर्ता द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच की जा रही है। जिसके बाद अदालत ने मामले की अगली सुनवाई की तिथि एक मार्च तय की थी।

जावेद अख्तर के वकील जय कुमार भारद्वाज ने सोमवार को अदालत को बताया कि पुलिस ने पिछले महीने रनौत को समन जारी किए थे, जिसमें उन्हें अपना बयान दर्ज करवाने के लिए पुलिस के समक्ष आने के लिए कहा गया था। लेकिन कंगना की तरफ से इस संबंध में कोई जवाब नहीं दिया गया।