कंगना रनौत ने ‘तेजस’ फिल्म की शूटिंग शुरू की

कंगना रनौत ने शनिवार को अपनी अगली फिल्म ‘तेजस’ की शूंिटग शुरू की। इस फिल्म का निर्देशन सर्वेश मेवारा कर रहे हैं।

(बाएं) कंगना रनौत,वाणी कपूर, चिरंजीवी।

कंगना रनौत ने शनिवार को अपनी अगली फिल्म ‘तेजस’ की शूंिटग शुरू की। इस फिल्म का निर्देशन सर्वेश मेवारा कर रहे हैं। इसमें अभिनेत्री वायुसेना की पायलट की भूमिका में हैं। इंस्टाग्राम पर 34 वर्षीय अभिनेत्री ने निर्देशक के साथ एक तस्वीर पोस्ट कर यह जानकारी साझा की। अभिनेत्री ने लिखा कि शनिवार से तेजस की शूटिंग शुरू हो गई। उन्होंने कहा कि बेहतरीन टीम की वजह से जोश आसमान पर है। यह फिल्म रोनी स्क्रूवाला के आरएसवीपी मूवीज बैनर के तहत बन रही है। हाल में अभिनेत्री ने एक्शन फिल्म ’धाकड़’ की शूटिंग पूरी की थी। इस फिल्म में अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी हैं।

‘शमशेरा’ में मेरा किरदार काफी अहम : वाणी कपूर

बॉलीवुड अभिनेत्री वाणी कपूर का कहना है कि वे एक्शन-एडवेंचर फिल्म शमशेरा में अभिनेता रणबीर कपूर के साथ मुख्य भूमिका निभाने को लेकर बेहद उत्साहित हैं क्योंकि इस फिल्म ने उन्हें एक बेजोड़ और करिश्माई किरदार निभाने का मौका दिया है। यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली शमशेरा का निर्देशन करण मल्होत्रा कर रहे हैं। फिल्म की कहानी 19वीं शताब्दी की है, जिसमें डकैतों की एक आदिवासी प्रजाति अपने अधिकारों और आजादी के लिए ब्रिटिश साम्राज्य के खिलाफ लड़ती है। वाणी ने कहा, शमशेरा की पटकथा ने मुझे संजय दत्त और माधुरी दीक्षित-नेने की 1993 की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘खलनायक’ की याद दिला दी। हम अपने बचपन में खलनायक और वैसी ही कुछ अन्य फिल्में देखकर बड़े हुए हैं।

भोला शंकर’ होगी चिरंजीवी की अगली फिल्म

तेलुगू फिल्मों के सुपरस्टार चिरंजीवी की अगली फिल्म का नाम भोला शंकर होगा। दिग्गज अभिनेता महेश बाबू ने रविवार को चिरंजीवी के 66वें जन्मदिन के मौके पर ट्वीट कर फिल्म के नाम की घोषणा की। महेश बाबू ने ट्विटर पर फिल्म का एक छोटा सा टीजÞर भी जारी किया। भोला शंकर का निर्देशन मेहर रमेश करेंगे जिन्हें 2009 में आई एक्शन फिल्म बिल्ला और कन्नड़ फिल्म वीरा कन्नडिगा जैसी हिट फिल्मों के लिए जाना जाता है। फिल्म का निर्माण अनिल सुंकारा की कंपनी ए के एंटरटेनमेंट करेगी। महेश बाबू ने ट्विटर पर लिखा, ‘जन्मदिन मुबारक चिरंजीवी सर, आपकी फिल्म के शीर्षक की घोषणा करने पर बेहद सम्मानित महसूस कर रहा हूं। भोला शंकर का निर्देशन मेरे अच्छे दोस्त मेहर रमेश करेंगे जबकि इसका निर्माण मेरे पसंदीदा निर्माता अनिल सुनकारा करेंगे।