कंटेस्टेंट की अदाओं के कायल हुए अमिताभ बच्चन! बोले, ‘शो बंद कीजिए, मुझे इनके साथ चाय पर जाना है’

KBC 13: अमिताभ बच्चन शो की एक कंटेस्टेंट नम्रता से फ्लर्ट करते दिखे हैं। वो शो के प्रोड्यूसर से कहते हैं कि शो बंद किया जाए वो नम्रता के साथ डेट पर जाना चाहते हैं।

amitabh bachchan, kaun banega crorepati, amitabh bachchan kbc 13 अमिताभ बच्चन ने प्रतिभागी नम्रता को डेट पर ले जाने की इच्छा जाहिर की (Photo-Sony TV/Instagram)

Kaun Banega Crorepati 13: अमिताभ बच्चन शो को होस्ट करने के दौरान अपने अनुभवों और किस्सों से दर्शकों को बांधे रखते हैं। अब उनका एक अलग ही अंदाज सामने आया है जहां वो शो की एक कंटेस्टेंट, नम्रता से फ्लर्ट करते दिख रहे हैं। वो उनके नेकलेस की तारीफ करते दिखे हैं। अमिताभ शो के प्रोड्यूसर से कहते हैं कि शो बंद किया जाए वो नम्रता के साथ डेट पर जाना चाहते हैं।

अमिताभ कंटेस्टेंट नम्रता के नेकलेस की तारीफ में कहते हैं, ‘आप बहुत सुंदर लग रही हैं। ये जो आपने गले के पहना हुआ है न, वो तो अति सुंदर है।’ नम्रता उनसे कहतीं हैं कि क्या वो उन्हें अमित जी कहकर बुला सकती हैं? जिसके जवाब के अमिताभ कहते हैं, ‘केवल अमित बोलिए। प्रोड्यूसर जी ये कार्यक्रम बंद करो, मुझे नम्रता जी के साथ चाय पीने जाना है।’

कौन बनेगा करोड़पति का एक और प्रोमो सामने आया है जिसमें कंटेस्टेंट ओशिन पटवा अमिताभ बच्चन से ही सवाल करतीं नजर आईं हैं। ओशिन एक सोशल मीडिया इनफ्लूएंसर हैं जो अमिताभ बच्चन को बताती हैं कि उनके जैसे लोगों का काम क्या होता है। उन्होंने बताया कि वो मार्केट में आई नई चीजों को प्रमोट करने का काम भी करती हैं।

उनकी बातें सुनकर अमिताभ ने उनसे पूछा कि क्या प्रमोशन के लिए उन्हें पैसा मिलता है? ओशिन ‘ना’ में जवाब देती हैं जिसके बाद अमिताभ कहते हैं, ‘हम भी सोशल मीडिया पर हैं और हर दूसरे-तीसरे दिन कोई न कोई आ जाता है कि सर, हमारी ये पिक्चर बनी है, उसे आप सोशल मीडिया पर डाल दीजिए। तो हम उसे डाल देते हैं। हमको तो कोई पैसा नहीं देता।’

ओशिन अमिताभ से कहते हैं कि वो दोस्तों को छोड़कर सबसे पैसे लें। अमिताभ जवाब देते हैं, ‘सबके सब दोस्त ही निकलते हैं।’ इसके बाद ओशिन अमिताभ बच्चन की कुछ तस्वीरें दिखाकर उनका संदर्भ पूछतीं हैं।

एक तस्वीर में अमिताभ बेहद रंग बिरंगा शर्ट पहने दिखते हैं। तस्वीर के बारे में अमिताभ बताते हैं कि ये उन्हें उनके बेटे अभिषेक बच्चन ने उनके जन्मदिन पर गिफ्ट की थी। एक तस्वीर में अमिताभ कूल सनग्लासेज पहने नजर आए हैं। अमिताभ बताते हैं कि ये उन्हें उनकी पोती आराध्या ने गिफ्ट की थी।