कपिल शर्मा ने शो के बीच विक्की कौशल को दिखाई कैटरीना कैफ से जुड़ी खबर, शर्मा कर एक्टर ने छुपा लिया मुंह

कपिल शर्मा ने शो के बीच विक्की कौशल को कैटरीना कैफ से जुड़ी खबर दिखाई, जिसे देखकर एक्टर सिर नीचे झुकाकर हंसने लगे।

vicky kaushal, kapil sharma, कपिल शर्मा ने विक्की कौशल को दिखाई कैटरीना की खबर (फोटो सोर्स- कपिल शर्मा शो फैन पेज, इंडियन एक्सप्रेस)

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के कार्यक्रम ‘द कपिल शर्मा शो’ में इस सप्ताह बॉलीवुड के मशहूर एक्टर विक्की कौशल अपनी फिल्म ‘सरदार उधम’ का प्रमोशन करते नजर आएंगे। उनके साथ-साथ शो में फिल्म के निर्माता शूजित सरकार भी शिरकत करेंगे। विक्की कौशल और शूजित सरकार का ‘द कपिल शर्मा शो’ से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में कपिल शर्मा एक्टर को कैटरीना कैफ से जुड़ी खबर दिखाते नजर आए, जिसे देखकर खुद एक्टर भी शर्मा गए और मुंह छुपाकर हंसने लगे।

कपिल शर्मा ने विक्की कौशल को कैट्रीना कैफ से जुड़ी खबर दिखाई और हेडिंग पढ़ी, “कैटरीना से मिलने के लिए मीडिया को यूं चकमा देते हैं विक्की कौशल, पड़ोसियों ने किया भंडाफोड़।” खबर को देखते ही विक्की कौशल हंस पड़े और सिर नीचे झुकाकर हंसने लगे। वहीं कपिल शर्मा ने भी इस मौके पर चुटकी लेने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

कपिल शर्मा ने विक्की कौशल की खबर पर कहा, “हालांकि इस खबर में कितनी सच्चाई है यह साफ नहीं है, लेकिन आग भी पूरी लगा रहे हैं ये।” उनकी बात का जवाब देते हुए अर्चना पूरन सिंह ने कहा, “बची-कुची कसर अब तू पूरी कर रहा है।” उनकी बात का जवाब देते हुए कपिल शर्मा ने कहा, “मैं पाजी को बता रहा हूं, मेरा भाई है ये।”

कपिल की बात पर मजाक करते हुए विक्की कौशल ने कहा, “ऐसा भाई किसी को न मिले।” उनकी बात पर अर्चना पूरन सिंह और कपिल शर्मा भी जोर-जोर से ठहाके लगाने लगे। बता दें कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को लेकर कुछ दिनों पहले यह खबर आई थी कि दोनों का रोका हो चुका है। हालांकि एक्टर के परिवार और एक्ट्रेस की टीम ने इन अटकलों को साफ तौर पर खारिज किया था।

कैटरीना कैफ की टीम का मामले पर कहना था, “ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है और कैटरीना इस समय ‘टाइगर’ की शूटिंग के लिए रूस गई हुई हैं।” दूसरी ओर विक्की कौशल के भाई सनी कौशल ने बताया था कि सगाई की अफवाह के बाद से ही घर में उन्हें सब चिढ़ाने लगे थे। उनके पिता ने तो यह तक कह दिया था कि मिठाई तो खिला दे।