‘कम से कम पक्षपात मत कीजिए’ डिबेट शो पर एंकर से हो गई संबित पात्रा की बहस, मिला करारा जवाब

आज तक के ‘हल्ला बोल’ शो में संबित पात्रा की न्यूज एंकर से बहस हो गई। इतना ही नहीं, उन्होंने एंकर पर आम आदमी पार्टी से विज्ञापन का पैसा लेने का भी आरोप लगाया।

News 18 India, Live Debate, Amish Devgan:, SP Leader Blast On BJP Neta, संबित पात्रा, अमिश देवगन,

कोरोना से देश बेहाल है, ऐसे में आज तक की लाइव डिबेट शो ‘हल्ला बोल’ में भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा, कांग्रेस प्रवक्ता अजॉय कुमार, आम आदमी पार्टी नेता राघव चड्ढा और सपा प्रवक्ता आशुतोष वर्मा कोविड स्थिति को लेकर एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप करते दिखे।

इसको लेकर पैनलिस्ट के बीच तगड़ी बहस छिड़ती दिखी। यूपी में बीजेपी के विधायक केसर सिंह गंगवार की कोरोना वायरस के कारण मौत हो जाने की वजह से उनके परिवार वाले लगातार बीजेपी सरकार पर आरोप लगा रहे हैं। इस मामले को लेकर सियासत तेज हो गई है।

‘हल्ला बोल’ शो में विधायक केसर सिंह गंगवार की मौत के साथ-साथ दिल्ली और महाराष्ट्र में कोरोना के कारण हो रही अव्यवस्थाओं पर भी तीखी बहस हुई। वहीं, जब संबित पात्रा ने महाराष्ट्र को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा तो एंकर सईद अंसारी ने बीच में ही उन्हें टोक दिया, और कहा कि आप एक लाइन में भी कह सकते हैं, ‘महाराष्ट्र की हालत बहुत खराब है।’

सईद अंसारी की इस बात को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा उनपर भड़के हुए नजर आए। उन्होंने जहां एक तरफ सईद अंसारी पर पक्षपात करने का आरोप लगाया तो वहीं दूसरी और उन पर ‘आम आदमी पार्टी’ से विज्ञापन के पैसे लेने की भी बात कही।

संबित पात्रा ने शो में सईद अंसारी पर आरोप लगाते हुए कहा, “कम से कम आप पक्षपात मत कीजिए और मुझे बोलने दीजिए। आप जो आम आदमी पार्टी से विज्ञापन करने का पैसा लेते हैं पहले वो ले लीजिए, उसका आप पहले कर्ज उतारिये। ये पक्षपात उचित नहीं है। आपने किसी भी पार्टी को नहीं कहा कि एक लाइन में जवाब दीजिए, लेकिन आपने बीजेपी को कहा कि एक लाइन में जवाब दीजिए।”

संबित पात्रा की इन बातों के जवाब में सईद अंसारी ने कहा कि बीजेपी नहीं देती है क्या सर। आम आदमी पार्टी का अकाउंट आप हैंडल करते हैं। वहां के कैशियर हैं आप। आप ये गलत बात कर रहे हैं कि मैंने आपको एक लाइन में जवाब देने के लिए कहा हो।

बता दें कि इससे पहले भी कई बार राजनैतिक पार्टी के प्रवक्ता शो के एंकर पर भड़के हुए नजर आए। आज तक के शो ‘हल्ला बोल’ में ही आम आदमी पार्टी नेता राघव चड्ढा ने भी अंजना ओम कश्यप को उन्हें न बोलने देने पर फटकार लगाई थी। राघव चड्ढा ने अंजना ओम कश्यप को जवाब देते हुए कहा था कि आप स्कूल की प्रिंसिपल मत बनिए, सवाल पूछिए जवाब मिलेगा।