कहीं ऐसा तो नहीं उनका झोला नहीं मिल रहा- बॉलीवुड डायरेक्टर ने PM मोदी पर कसा तंज; पूछा- किसी और देश में ऑक्सीजन संकट है क्या?

देश में मेडिकल सेवा की ऐसी हालात देखते हुए फिल्म मेकर अनुभव सिन्हा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए पीएम मोदी पर निशाना साधा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी..

Anubhav Sinha, Bollywood Film Director, Anubhav Sinha Took A Dig On PM Modi, पीएम नरेंद्र मोदी, अनुभव सिन्हा,

कोरोना के प्रकोप से देश भर में आए दिन हजारों की संख्या में मौतें हो रही हैं। अस्पतालों में बेड की कमी, ऑक्सीजन की कमी से लोग इधर-उधर भटक रहे हैं। देश में मेडिकल सेवा की ऐसी हालत देखते हुए फिल्म मेकर अनुभव सिन्हा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए पीएम मोदी पर निशाना साधा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए फिल्म डायरेक्टर अनुभव सिन्हा कहते हैं- ‘कहीं ऐसा तो नहीं उनका झोला नहीं मिल रहा।’

अनुभव सिन्हा ने साथ ही सवाल किया कि ‘किसी और देश में ऑक्सीजन संकट है क्या?’ अनुभव सिन्हा ने एक और पोस्ट किया जिसमें उन्होंने कहा- ‘डॉक्टर युद्ध में हैं और उनके पास पर्याप्त गोला-बारूद नहीं है। क्या आप ऐसा युद्ध लड़ेंगे ? पीएस- मैं सभी हिंसा की निंदा करता हूं।’

फिल्म डायरेक्टर अनुभव सिन्हा के इन पोस्ट पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आने लगे। बबीता नाम की एक महिला यूजर ने लिखा- ‘भगदड़ मच चुकी है, नज़र रखिए कहीं साहेब भी झोला लेकर न निकल लें।’

नैनम खान नाम के यूजर ने लिखा- भारत के नागरिकों को एक अभियान शुरू करना चाहिए, जो सभी चाहते हैं कि उन्हें अपने झोला के साथ छोड़ देना चाहिए। उन्हें अमेज़ॅन या फ्लिप कार्ड से झोला भेजना शुरू करना चाहिए। शायद तब वह राष्ट्र के मूड को समझ जाएंगे।

एक यूजर ने लिखा- ये डिजिटल इंडिया में भी झोला लेकर निकलना जरुरी है क्या ? अपुन डायरेक्ट भगवान बनेगा झोले का झंझट ही खत्म। एक मस्त दान पेटी और Online payment रखेंगे।

एक यूजर ने लिखा- क्या क्या दिखा दिया इस सरकार ने, पिछली सरकारें जो 70 सालों में नहीं दिखा पाई। प्रशांत नाम के शख्स ने इसे जवाब देते हुए लिखा- तब ऐसी महामारी भी कहां थी? अगर होती तो पता चलता, corona से कम मरते। लूट पाट से बेहाल होता पूरा देश। अहमद खाम नाम के यूजर ने कहा- झोला मिल गया है, लेकिन उसमें वजन ज्यादा हो गया है। उठा नहीं पा रहे। एक यूजर ने लिखा- एक बार OLX पर तलाश करके देख लेते।