कांग्रेस को त्रिपुरा में झटका! ऐक्टिंग चीफ का इस्तीफा, बोले- सियासत से ले रहा हूं संन्यास

उन्होंने कहा, “मेरे लिए पद से इस्तीफा देना बड़ा पीड़ादायी है। मैं सोनिया गांधी का शुक्रगुजार हूं, जो उन्होंने मुझे पार्टी की सेवा करने का मौका दिया।”

Pijush Kanti Biswas, Congress, India News त्रिपुरा कांग्रेस के पूर्व एक्टिंग चीफ पीयूष कांति विश्वास। (फाइल फोटोः Pijush-Kanti-Biswas-107179777563491/फेसबुक)

कांग्रेस को त्रिपुरा में शनिवार (21 अगस्त, 2021) को झटका लगा है। सूबे में पार्टी के कार्यवाहक अध्यक्ष (एक्टिंग चीफ) पीयष कांति विश्वास ने पद से इस्तीफा दे दिया।

विश्वास ने समाचार एजेंसी एएनआई से इस बारे में कहा, “मेरे लिए पद से इस्तीफा देना बड़ा पीड़ादायी है। मैं सोनिया गांधी का शुक्रगुजार हूं, जो उन्होंने मुझे पार्टी की सेवा करने का मौका दिया। मैं सियासत से संन्यास ले रहा हूं और वापस अपने पेशे में लौटने को लेकर खुश हूं।”

उन्होंने अपने इस्तीफे से जुड़ी जानकारी ट्विटर पर साझा करते हुए कहा, “टीपीसीसी अध्यक्ष (कार्यवाहक) के रूप में मेरे कार्यकाल के दौरान आपके सहयोग के लिए मैं सभी कांग्रेस नेताओं, समर्थकों को हृदय से धन्यवाद देता हूं। आज मैंने राष्ट्रपति पद से इस्तीफा दे दिया है और राजनीति से भी संन्यास ले लिया है। सोनिया गांधी के प्रति मेरी हार्दिक कृतज्ञता।”