कांग्रेस को दूसरे की बारात में नाचने की आदत हो गई है- राहुल गांधी ने ममता बनर्जी को दी बधाई तो बोले बॉलीवुड फिल्ममेकर

West Bengal Election Results 2021: टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी को कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा दी गई बधाई पर बॉलीवुड फिल्ममेकर अशोक पंडित ने जमकर खिल्ली उड़ाई। उन्होंने इस बीच कहा कि कांग्रेस को दूसरे की बारात में नाचने की आदत हो गई है।

Rahul Gandhi, Ashoke Pandit, Film Maker Akshoke Pandit, राहुल गांधी, अशोक पंडित, Ashoke Pandit Taunt Rahul

बंगाल चुनाव में पूर्ण बहुमत प्राप्त कर ममता बनर्जी (Mamata Benarjee) की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने अपनी जीत दर्ज कराई है। ऐसे में कांग्रेस लीडर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने ममता बनर्जी को मुबारकबाद दी। टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी को कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा दी गई बधाई पर बॉलीवुड फिल्ममेकर अशोक पंडित ने जमकर खिल्ली उड़ाई। उन्होंने इस बीच कहा कि कांग्रेस को दूसरे की बारात में नाचने की आदत हो गई है।

अशोक पंडित ने अपने पोस्ट में लिखा- ‘बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना ! खुद तो कहीं के नहीं रहे, चले हैं ममता जी को मुबारक करने !’ अपने अगले पोस्ट में अशोक पंडित ने कांग्रेस पार्टी का मजाक उड़ाते हुए लिखा- कांग्रेस को दूसरों की बारात में नाचने की आदत सी हो गयी है! सब जगह साफ़ हो गए हैं लेकिन कूद ऐसे रहे हैं जैसे जीत इन्हीं की है!

राहुल गांधी ने ममता बनर्जी को बधाई देते हुए कहा था-  ‘मैं बहुत खुश हूं और ममता जी को बधाई देता हूं। बीजेपी को हराने के लिए पश्चिम बंगाल के लोगों को बधाई।’ बता दें, निर्वाचन आयोग ने नंदीग्राम से भाजपा उम्मीदवार सुवेंदु अधिकारी को विजयी घोषित किया है। सुवेंदु ने ममता बनर्जी को हराया। वहीं टीएमसी ने नंदीग्राम में दोबारा वोटिंग के लिए चुनाव आयोग को पत्र लिखा है।

बताते चलें, बंगाल चुनाव में ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) को पूर्ण बहुमत मिल गया है। पार्टी उम्मीदवार 210 सीटों पर विजयी घोषित हो चुके हैं। वहीं दूसरी तरफ भाजपा अब तक 76 सीटें जीती हैं।

अशोक पंडित के इन पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स के भी ढेरों रिएक्शन सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘अशोक भाई, मुबारक राहुल दे रहे हैं और ममता ले रही हैं, परंतु आप क्यों अब्दुल्ला बने फिर रहे हो? प्रियंक नाम के यूजर ने कहा- कुछ लोग हमें कह रहे हैं कि जीती TMC है आप ख़ुश क्यों हो रहे हैं ? हमने कहा रामायण का युद्ध सबने थोड़ा लड़ा था ? पर रावण वध और ‘दशहरा’ की ख़ुशी सारा संसार मनाता है न !