काजोल के कारण अजय देवगन से नफरत करने लगे थे साउथ के सुपरस्टार किच्चा सुदीप, इंटरव्यू में बताई दिलचस्प वजह

साउथ फिल्मों के मशहूर एक्टर किच्चा सुदीप एक समय पर अजय देवगन से काफी नफरत किया करते थे। इस बात का खुलासा खुद एक्टर ने अपने इंटरव्यू में किया था।

kajol, ajay devgn

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अजय देवगन ने अपनी एक्टिंग से पूरे भारत में जबरदस्त पहचान बनाई है। बॉलीवुड में अपना नाम कमाने के बाद अजय देवगन अब मूवी ‘आरआरआर’ के जरिए साउथ की इंडस्ट्री में भी हाथ आजमाने जा रहे हैं। यूं तो अजय देवगन को बॉलीवुड से लेकर साउथ की इंडस्ट्री में भी खूब पसंद किया जाता है, लेकिन साउथ के ही सुपरस्टार किच्चा सुदीप एक समय पर अजय देवगन से काफी नफरत किया करते थे। इस बात का खुलासा खुद एक्टर ने अपने इंटरव्यू में किया था।

किच्चा सुदीप ने बॉलीवुड हंगामा को दिये इंटरव्यू में बताया था कि कैसे काजोल और अजय देवगन की शादी होने के बाद वह एक्टर से नफरत करने लगे थे। इसके साथ ही किच्चा सुदीप ने इस बात का भी खुलासा किया कि वह काजोल के काफी बड़े फैन थे। इतना ही नहीं, काजोल के पोस्टर और तस्वीरें भी उनके घर में हुआ करती थीं।

किच्चा सुदीप से इंटरव्यू में उनके पहले सेलिब्रिटी क्रश के बारे में सवाल किया गया, जिसके जवाब में साउथ के सुपरस्टार ने काजोल का नाम लिया। उन्होंने काजोल के बारे में बातें करते हुए आगे कहा, “काजोल की वजह से ही मैं अजय देवगन सर से नफरत करने लगा था। एक वक्त ऐसा था जब काजोल की मैगजीन में मौजूद तस्वीरें और पोस्टर मेरे घर में भी हुआ करते थे।”

किच्चा सुदीप ने इंटरव्यू में आगे बताया, “मेरे पास करीब 30 से 40 किताबें हुआ करती थीं और हर पन्ने पर काजोल की तस्वीरें होती थीं।” किच्चा सुदीप से इंटरव्यू में इस बात को लेकर भी सवाल किया गया कि क्या उन्होंने कभी भी काजोल को अपने दिल की बातें बताईं। इसके जवाब में उन्होंने कहा, “नहीं, उनकी तब तक शादी हो चुकी थी।”

बता दें कि काजोल को लेकर फिल्म निर्माता करण जौहर ने खुलासा किया था कि उनका बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार पर क्रश था। इतना ही नहीं, एक फिल्म की प्रीमियर पार्टी के दौरान काजोल, अक्षय कुमार को ढूंढ भी रही थीं और इसी दौरान उनकी मुलाकात करण जौहर से हुई थी। इससे इतर काजोल और अजय देवगन की बात करें तो उन्हें फिल्म के सेट पर ही एक-दूसरे से प्यार हो गया था। इसके बाद दोनों ने साल 1999 में शादी कर ली थी।