काम मिलना अब भी बंद है, लोग बुरी तरह पीछे पड़े हैं- एक बार फिर छलका अक्षरा सिंह का दर्द! पवन सिंह को लेकर की ऐसी बातें

अक्षरा सिंह ने एक बार फिर कहा है कि उन्हें अब भी लोग काम नहीं देते हैं। पवन सिंह की तरफ़ इशारा करते हुए उन्होंने कहा कि लोग इस कोशिश में हैं कि उनका यूपी, बिहार जाना भी रोक दिया जाए।

akshara singh, pawan singh, akshara singh bigg boss ott अक्षरा सिंह और पवन सिंह कभी रिलेशनशिप में थे (Photos-File/Akshara Singh)

भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह Bigg Boss Ott में काफ़ी अच्छा गेम दिखा रहीं हैं। अक्षरा सिंह को एक ऐसी अभिनेत्री के रूप में जाना जाता है जिन्होंने अपने दम पर भोजपुरी सिनेमा में अपनी पहचान बनाई है। अभिनेता पवन सिंह से अफेयर और फिर उनकी शादी के दौरान अक्षरा सिंह काफ़ी मुश्किलों से गुजरीं लेकिन उन्होंने कभी हिम्मत नहीं हारी और काम करतीं गईं। उस दौरान अक्षरा का कहना था कि उन्हें काम देना बंद करवा दिया गया था। अब अक्षरा सिंह ने एक बार फिर कहा है कि उन्हें अब भी लोग काम नहीं देते हैं।

बिग बॉस में जाने से पहले अक्षरा सिंह ने बॉलीवुड बबल को एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने बताया कि लोग इस कोशिश में हैं कि उनका यूपी, बिहार जाना भी रोक दिया जाए। उन्होंने बताया, ‘अभी भी काम मिलना बंद है। जहां पूरी इंडस्ट्री एक तरफ़ है, और मैं अकेली सर्वाइव कर रहीं हूं, अपने लिए लड़ रही हूं।’

उन्होंने कहा कि वो दूसरों की तरह झुकी नहीं बल्कि उन्होंने लड़ाई लड़ी। पवन सिंह मामले में अक्षरा सिंह ने एफआईआर भी दर्ज़ कराई थी। उस बात को लेकर अक्षरा सिंह ने कहा, ‘मैंने एफआईआर दर्ज़ की तो लोग मेरे पीछे पड़ गए। लोग बुरी तरह पीछे पड़े हैं कि इसका काम छीन लो, इसको यूपी बिहार में घुसने मत दो। इसकी जान ले लो। एसिड लेकर मेरे पीछे घूमते थे लोग। बहुत बुरा समय देखा है मैंने।’

अक्षरा सिंह ने बताया कि जब उन्होंने अपने लिए आवाज़ उठाई तब उनके करीबी भी उनके खिलाफ हो गए थे। अक्षरा सिंह का कहना है कि वो बिग बॉस का हिस्सा इसलिए बन रहीं हैं ताकि लोगों को उनके बारे में, उनकी सच्चाई के बारे में पता चले।

अक्षरा सिंह और पवन सिंह के अफेयर की बात करें तो, दोनों की जोड़ी एक वक्त भोजपुरी सिनेमा में फिल्मों के सुपरहिट होने की गारंटी मानी जाती थी। साथ काम करते हुए दोनों के बीच प्यार हुआ और दोनों करीब आते गए। अक्षरा सिंह ने अपने प्रेम को मीडिया में भी खुलकर स्वीकारा। दोनों की प्रेम कहानी के चर्चे जोरों पर थे तभी खबर आई कि पवन सिंह ज्योति सिंह से शादी कर रहे हैं।

अक्षरा सिंह ने आरोप लगाया था कि शादी के दिन उनके साथ मारपीट हुई थी और उन्हें एक कमरे में कैद कर दिया था। उनका आरोप था कि उनके करियर को भी बर्बाद करने की कोशिश की गई। अक्षरा सिंह ने इस मामले को लेकर पवन सिंह के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज़ कराई थी।