किसानों पर भड़के शिवराज सिंह के मंत्री, बोले- दिखता नहीं, कलेक्‍टर से बात कर रहा, तू राष्ट्रपति है क्या, VIDEO हो रहा है वायरल

एक तरफ किसानों के मुद्दे पर बीजेपी लामबंद विपक्ष का मुकाबले करने में डटी है तो वहीं दूसरी तरफ किसानों से जुड़ा एक और वीडियो वायरल हो रहा है जो बीजेपी की मुश्किलें बढ़ा सकता है।

OPS Bhadoria मंत्री ओपीएस भदौरिया का VIDEO हो रहा है वायरल। Photo Source- Screen Grab Twitter @Anurag_Dwary

एक तरफ किसानों के मुद्दे पर बीजेपी लामबंद विपक्ष का मुकाबले करने में डटी है तो वहीं दूसरी तरफ किसानों से जुड़ा एक और वीडियो वायरल हो रहा है जो बीजेपी की मुश्किलें बढ़ा सकता है। इस वीडियो में मध्य प्रदेश सरकार के मंत्री ओपीएस भदौरिया किसानों को डपटते हुए दिखाई दे रहे हैं। घटना भिंड जिले की बताई जा रही है। मंत्री ओपीएस भदौरिया अपने विधानसभा क्षेत्र मेहगांव के सड़ा गांव के पास एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे।

कार्यक्रम से निकलने के दौरान उनके पास कुछ किसान पहुंचे जिन्होंने खाद मुहैया कराने की गुहार लगाई। किसानों की शिकायत पर वह जिला कलेक्टर से फोन पर बात कर रहे थे, तभी वहां एक और किसान पहुंचा और खाद नहीं मिलने की शिकायत करने लगा। किसान की बात सुनते ही मंत्री ओपी भदौरिया का पारा चढ़ गया। आग बबूला होते हुए उन्होंने तुरंत किसान को डपटते हुए कहा कि दिखता नहीं, कलेक्‍टर से बात कर रहा, तू राष्ट्रपति है क्या।

इस दौरान किसी ने मंत्री के गुस्से को अपने मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया। सोशल मीडिया पर आते ही इस वीडियो पर हंगामा खड़ा हो गया। मंत्री के इस रवैये पर लोगों की नाराजगी सामने आ रही है। कमलेश यादव (@Kamlesh_Yadav02) नाम के यूजर ने लिखा कि इस बार जब वोट मांगने आए तो मंत्री जी को इसी प्रकार का जवाब देना। वहीं नइम अब्बास (@naeemthenek) नाम के यूजर लिखते हैं कि अंदाजा लगाया जा सकता है कि पीठ पीछे ये लोग जनता का हाल क्या करते होंगे।

बताते चलें कि मध्‍य प्रदेश में किसान खाद की किल्लत से परेशान हैं। इस मुद्दे को लेकर प्रदेश भर में किसानों का विरोध प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। दूसरी तरफ सरकार खाद की कमी नहीं होने का दावा कर रही है। कई जिलों में किसान घंटों लंबी लंबी लाइनों में अपना समय बिता रहे हैं। सोमवार को मुरैना के कैलारस में खाद के लिए लाइन में लगे किसानों पर लाठीचार्ज का मामला सामने आया था।

वहीं केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के संसदीय क्षेत्र मुरैना में खाद के लिए लगी लंबी लाइन को पुलिस की लाठियों का सामना करना पड़ा था। इस घटना का वीडियो भी सामने आया था, यहां पुलिसवाले किसान को पीटते हुए नजर आ रहे थे।