किसानों से मुलाकात करने पहुंचे APP विधायक का हुआ विरोध, पूछा- 4.5 साल में क्या किया, कार में बैठकर वहां से निकले

कृषि कानूनों के विरोध में संयुक्त मोर्चा के किसानों ने पंजाब में सभी पार्टियों के नेताओं के विरोध का ऐलान किया है। इसी कड़ी में पंजाब के मोगा जिले में AAP के विधायक मंजीत सिंह को विरोध का सामना करना पड़ा।

AAP MLA Manjeet Singh, AAP, AAP Manjeet Singh, Manjit Singh Bilaspur आप विधायक का किसानों ने किया विरोध तो कार में बैठकर वहां से निकले। Photo Source- Social Media

कृषि कानूनों के विरोध में संयुक्त मोर्चा के किसानों ने पंजाब में सभी पार्टियों के नेताओं के विरोध का ऐलान किया है। इसी कड़ी में पंजाब के मोगा जिले में AAP के विधायक मंजीत सिंह को विरोध का सामना करना पड़ा। किसानों की नाराजगी को देखते हुए उन्हें वहां से निकलना पड़ा। प्राप्त जानकारी के अनुसार मंजीत सिंह, डाबा नाम के गांव में अपने परिचित से मुलाकात करने के लिए पहुंचे थे। लेकिन तभी वहां ग्रामीण पहुंच गए, उन्होंने मंजीत सिंह से सवाल करना शुरू कर दिए, किसानों के तेवरों को देखते हुए मंजीत सिंह गाड़ी में सवार होकर वहां से निकल गए।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। घटना बुधवार शाम की बताई जा रही है। किसानों ने मंजीत सिंह को रोककर पूछा कि आप यहां क्या करने आए हैं। मंजीत सिंह अपनी बात रखते, उससे पहले ही किसानों ने पूछा कि पिछले 4.5 सालों में क्या किया। इतने दिनों में आप कभी इलाके में दिखाई नहीं दिए, अब जब 6 महीनों का समय बचा है तो इलाकों का दौरा कर रहे हैं।

प्राप्त जानकी के अनुसार किसानों का यह विरोध किरती किसान यूनियन के नेताओं के द्वारा किया जा रहा था। यूनियन का कहना है कि दिल्ली में जब पहली सरकार हनी थी तो कानून लागू करने सबसे पहला नोटिफिकेशन इन्हीं के द्वारा जारी किया गया था, ऐसे में विरोध करना तो जामी है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पंजाब में किसानों ने अमरिंदर सिंह के खिलाफ गन्ना कीमतों की बढ़ोतरी को लेकर विरोध प्रदर्शन किया था। इस प्रदर्शन के दौरान रेलवे और सड़क रूट्स जाम कर दिए गए थे। इधर दिल्ली की सीमाओं पर बैठे किसानों द्वारा केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन जारी है।