किसी कांग्रेसी का सर्टिफिकेट नहीं चाहिए- सुप्रिया श्रीनेत ने PM मोदी पर कसा तंज तो बोल पड़े फिल्म निर्माता

कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने पीएम मोदी पर अपनी जिम्मेदारियों से मुंह मोड़ने का भी आरोप लगाया। उनके ट्वीट को लेकर फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने उन्हें करारा जवाब दिया।

KRK, Bollywood Actor Kamal R Khan, कमाल आर खान, पीएम नरेंद्र मोदी, कोरोना, Corona Cases in India, KRK Furious

कोरोना वायरस के बीते 24 घंटे में चार लाख से भी ज्यादा मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही करीब 3900 से ज्यादा कोरोना मरीजों की मौत भी हो चुकी है। इससे इतर कोरोना महामारी के बीच लगातार अस्पतालों में ऑक्सीजन और बेड की कमी की समस्याएं भी सामने आ रही हैं। इस मामले को लेकर कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने पीएम मोदी पर तंज कसा और उनपर अपनी जिम्मेदारियों से मुंह मोड़ने का भी आरोप लगाया। वहीं, उनके इस ट्वीट को लेकर फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने उन्हें जवाब दिया और कहा कि पीएम मोदी को किसी कांग्रेसी के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है।

कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने कोरोना के बीच फैली अव्यवस्था को लेकर पीएम मोदी और सरकार पर तंज कसा। उन्होंने कहा, “कितना अच्छा होता कि आज देश के प्रधानमंत्री और चुनी हुई सरकार अपनी जिम्मेदारियों से मुंह मोड़ने के बजाय लोगों की मदद करती। पूरा राष्ट्र इस सरकार की अनदेखी का खामियाजा भुगत रहा है।”

सुप्रिया श्रीनेत के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए अशोक पंडित ने लिखा, “इस चुनी हुई सरकार को कम से कम किसी कांग्रेसी का सर्टिफिकेट नहीं चाहिए। राहुल गांधी की काबिलियत आपके उन 23 सीनियर नेताओं से ही पूछ लीजिए। ईश्वर का शुक्र है कि इस कठिन समय में मोदी जी हैं। अगर राहुल गांधी होते आलू से सोना निकाल रहे होते।”

बता दें कि अशोक पंडित ने एक मरीज की मदद करने के लिए ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने युवा कांग्रेस अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी को भी टैग किया था। उनके इस ट्वीट का जवाब देते हुए सुप्रिया श्रीनेत ने लिखा, “मुझे गर्व है कि राहुल गांधी जी के सैनिक बिना भेदभाव लोगों की मदद कर रहे हैं। श्रीनिवास बीवी, आप पर नाज है। तो क्या हुआ, कुछ लोग हमारे खिलाफ जहर उगलते हैं। हमारा मानवीय रहना ही हमारे नेता की पहचान है।”

सुप्रिया श्रीनेत के इस ट्वीट के बाद ही उनके और फिल्म निर्माता अशोक पंडित के बीच बहस शुरू हो गई। उन्होंने कांग्रेस नेता के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “कितना अच्छा होता अगर श्रीनिवास बीवी, राहुल गांधी की जगह पर होते। राहुल गांधी के बारे में हमारी प्रतिक्रिया वैसी ही रहेगी, जैसी है।” उनके इस ट्वीट का जवाब सुप्रिया श्रीनेत ने भी दिया।

बता दें कि कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत की इससे पहले बिहार के बक्सर जिले में वेंटिलेटर की सुविधा को लेकर जेडीयू प्रवक्ता अजय आलोक से भी बहस हो गई थी। दोनों ने एक-दूसरे पर डिबेट के दौरान आरोप-प्रत्यारोप लगाना शुरू कर दिया था। वहीं, फिल्म निर्माता अशोक पंडित भी कोरोना महामारी के बीच लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रहे हैं। वह ट्वीट कर जहां एक तरफ लोगों की मदद कर रहे हैं तो वहीं विपक्ष पर भी खूब निशाना साधते हैं।