कीकू शारदा ने की भगवान से ऐसी शिकायत, बोल पड़ीं कविता कौशिक, ‘पहले FIR फिर Kapil Sharma Show, अब कितना सुनें भगवान’

कीकू शारदा ने एक रील शेयर किया है जिसमें वो भगवान से उनकी विनती न सुनने को शिकायत कर रहे हैं। उनके इस रील पर कविता कौशिक ने शानदार जवाब दिया है।

kiku sharda, kavita kaushik, the kapil sharma show कविता कौशिक ने कीकू शारदा के रील पर मज़ेदार रिएक्शन दिया है (Photos-Kiku Sharda/Kavita/Instagram)

The Kapil Sharma Show के मशहूर कॉमेडियन कीकू शारदा फनी रील्स के जरिए अपने फैंस का खूब मनोरंजन करते हैं। अब उन्होंने एक ऐसा ही रील शेयर किया है जिसमें वो भगवान से उनकी विनती न सुनने को लेकर शिकायत कर रहे हैं। उनके इस रील पर धारावाहिक, ‘एफआईआर’ में उनके साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस कविता कौशिक ने शानदार जवाब दिया है।

कीकू शारदा ने अपने इंस्टाग्राम पर जो रील शेयर किया है, उसमें वो भगवान से शिकायत कर रहे हैं, जिसका उन्हें जवाब भी मिलता है। कीकू शारदा कहते हैं, ‘हे भगवान, तुम मेरी सुनते क्यों नहीं हो?’ इसके बाद वॉइस ओवर आता है, ‘तेरी हरकतें देखकर मैंने तुझे ब्लॉक कर दिया है।’ इस जवाब को सुनकर कीकू शारदा का रिएक्शन देख फैंस भी अपनी प्रतिक्रिया देने लगे।

उनकी को-स्टार रहीं कविता कौशिक ने लिखा, ‘पहले FIR और अब The Kapil Sharma Show कर रहा है। और कितना सुनेंगे भगवान?’ कविता कौशिक ने इसी के साथ ही अपने जवाब में हार्ट इमोजी भी डाला है। कविता कौशिक के इस जवाब पर फैंस भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और बता रहे हैं कि कीकू इससे पहले ‘अकबर बीरबल’ में भी काम कर चुके हैं।

कविता कौशिक और कीकू शारदा ने SAB टीवी के शो, ‘एफआईआर’ में सालों साथ काम किया। साल 2006 में शुरू हुए इस शो में कविता कौशिक ने एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाई थी। उस दौर में कविता कौशिक के इस भूमिका की काफी सराहना हुई थी। कविता ने शो में इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभाया था। कीकू ने चंदमुखी चौटाला के कांस्टेबल मुलायम सिंह गुलगुले की भूमिका निभाई थी।

कविता को सलमान खान के शो, ‘Bigg Boss 14’ में देखा गया था। शो में उनके व्यवहार की काफी आलोचना भी हुई थी। वहीं कीकू शारदा फिलहाल द कपिल शर्मा शो में काम कर रहे हैं। शो में वो कई किरदार निभाते हैं जिनमें बच्चा यादव सबसे लोकप्रिय किरदार है।