‘कृष्णा ने दी इजाज़त’, कश्मीरा शाह ने शेयर की बोल्ड वीडियो, मोनोकिनी पहन दिखाईं अदाएं; बोलीं कृष्णा ने दी परमिशन

इंस्टाग्राम रील में एक्ट्रेस मोनोकिनी पहन कर स्विमिंग पूल किनारे खड़ी दिख रही हैं। बैकग्राउंड में राहत फतेह अली खान का गाना बज रहा है। ये वीडियो कश्मीरा ने शेयर की जिसमें..

Kashmiri Shah, Krushna Abhishek, Kashmira Shah Hot Pictures, Kashmira Shah Photo shoot in Monokini,

The Kapil Sharma Show के एक्टर कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) की पत्नी और एक्ट्रेस कश्मीरा शाह (Kashmira Shah) ने बेहद बोल्ड और हॉट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस इंस्टाग्राम रील में एक्ट्रेस मोनोकिनी पहन कर स्विमिंग पूल किनारे खड़ी दिख रही हैं। बैकग्राउंड में राहत फतेह अली खान का गाना बज रहा है।वीडियो को शेयर करते हुए कश्मीरा ने बताया कि इसे पोस्ट करने से पहले उन्होंने अपने पति की इजाजत ली है।

एक्ट्रेस ने लिखा- कुछ लोग होते हैं जो पोस्ट करते हैं, लेकिन वो, वो नहीं होते। बस उसी पर ही विश्वास करो जो दिखाई दे। खास तौर पर सबसे ज्यादा भरोसा खुद पर करो। आप मुझे हेट करें या लव करें लेकिन आप मेरे स्टाइल को इग्नोर नहीं कर सकते। स्टाइल बाय-यशस्वी सिंह। कृष्णा से परमिशन ली गई है। एक्ट्रेस का वीडियो में अजब अंदाज और गजब का एटीट्यूड छलक रहा है।

वीडियो देख कर ढेरों लोगों के कमेंट भी सामने आने लगे। कई लोगों ने कश्मीरा के इस व्हाइट मोनोकिनी लुक को खूब पसंद किया और लाजवाब बताया। तो किसी ने कश्मीरा की आलोचना भी की। एक यूजर ने रील देख लिखा- मलाइका अरोड़ा का वर्जन 2। एक यूजर ने उनके लिए आपत्तिजनक टिप्पणी भी की। लेकिन कश्मीरा शाह हमेशा पॉजिटिव रहती हैं। ऐसे में उन्होंने इस कमेंट पर भी ध्यान नहीं दिया। उन्होंने अपने कैप्शन में इस बात को खास तौर पर लिखा- लव मी ऑर हेट मी…।

कश्मीरा के फैंस उनके इसी एटीट्यूड पर फिदा रहते हैं। बोल्ड और ब्यूटीफुल कश्मीरा ने अपने इंस्टा अकाउंट से और भी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह पोज देती दिख रही हैं। बता दें, इससे पहले भी कश्मीरा ने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की थीं उस वक्त भी वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गई थीं।

कश्मीरा ने ये तस्वीरें तब शेयर की थीं जब उनका बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन हुआ था। पति कृष्णा ने भी उस वक्त एक्ट्रेस को सपोर्ट किया था और एप्रीशिएट कर कमेंट किया था। तब कृष्णा को भी कई ट्रोल्स ने लपेटे में लिया था।