केंद्र के पास वैक्सीन के लिए पैसे नहीं हैं- बॉलीवुड एक्टर ने कसा पीएम मोदी पर तंज, बोले- वो दुनिया के बेस्ट पीएम हैं, लेकिन…

महामारी के बीच प्रशासन की लापरवाही को लेकर बॉलीवुड एक्टर कमाल राशिद खान केंद्र सरकार पर बिफरे हुए नजर आए। उन्होंने ट्वीट कर पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसा और कहा कि उनके पास वैक्सीन के लिए पैसे नहीं हैं।

pm modi, pm narendra modi

कोरोना वायरस का कहर देश में लगातार बढ़ता ही जा रहा है। बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस के करीब 3 लाख से ज्यादा मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही कोरोना के कारण रोजाना 3 हजार से ज्यादा मौतें भी हो रही हैं। महामारी के बीच कई राज्यों में वैक्सीन की भी कमी हो रही है। इस अव्यवस्था और प्रशासन की लापरवाही को लेकर बॉलीवुड एक्टर कमाल राशिद खान केंद्र सरकार पर बिफरे हुए नजर आए। उन्होंने ट्वीट कर पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसा, साथ ही कहा कि उनके पास वैक्सीन के लिए पैसे नहीं हैं।

कमाल राशिद खान ने ट्वीट में पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा, “पीएम नरेंद्र मोदी दुनिया के बेस्ट प्रधानमंत्री हैं। उन्होंने राज्य सरकारों से वैक्सीन को विदेशों से खरीदने के लिए और उसका भुगतान करने के लिए कहा है। केंद्र सरकार के पास लोगों को वैक्सीन देने के लिए पैसे नहीं हैं।”

कमाल राशिद खान ने पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा, “लेकिन केंद्र सरकार के पास पाकिस्तान और बांग्लादेश जैसे देशों के लिए फ्री वैक्सीन खरीदने और उन्हें दान करने के लिए बहुत सारे पैसे हैं।” केंद्र सरकार को लेकर किया गया केआरके का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

कमाल राशिद खान के इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर भी खूब कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने केआरके का जवाब देते हुए कहा, “क्योंकि मोदी जी ने फ्री वैक्सीन के लिए कभी वादा नहीं किया था। लेकिन राज्य सरकारों ने किया था।” वहीं, दूसरे यूजर ने ट्वीट का रिप्लाई करते हुए लिखा, “उनके पास स्टैचू और महल बनाने के लिए भी बहुत पैसे हैं।” अमीन नाम के एक यूजर ने लिखा, “उनके पास एमएलए खरीदने के लिए भी बहुत पैसे हैं।”

कमाल राशिद खान यहीं नहीं रुके। उन्होंने आम जनता को संबोधित करते हुए एक ट्वीट किया और कहा, “देशवासियों की लाशें नदियों में बहाई जा रही हैं और इन लाशों को चील, कौवे और गिद्ध खा रहे हैं। अगर आप भी खामोश हैं तो आप हिंदुस्तान के सबसे बड़े दुश्मन हैं। असली देश के गद्दार आप ही हैं।”

बता दें कि कमाल राशिद खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। वह कोरोना वायरस और सरकार की लापरवाही को लेकर खूब सतर्क नजर आए और उन्होंने ट्वीट कर केंद्र सरकार पर तंज भी कसा। कमाल राशिद खान के करियर की बात करें तो वह फिल्म ‘देशद्रोही’ में नजर आए थे। इसके अलावा वह बिग बॉस 3 का भी हिस्सा रह चुके हैं।