केजरीवाल को ऑटो में बैठने से गुजरात पुलिस ने रोका, बीच सड़क जमकर हंगामा, Video

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल गुजरात दौरे पर हैं. विधानसभा चुनावों को देखते हुए आम आदमी पार्टी ने पूरी ताकत झोंक रखी है. केजरीवाल ने दिन में ऑटो चालकों ने संवाद किया था. इस दौरान एक ऑटो चालक ने उन्हें अपने घर पर डिनर के लिए आमंत्रित किया था. जिसे स्वीकार करते हुए केजरीवाल ने रात आठ बजे का समय फिक्स किया था. लेकिन गुजरात पुलिस ने दिल्ली के सीएम को सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए ऑटो में बैठकर जाने से रोक दिया है. 

बीजेपी डर रही है- सिसोदिया 
पुलिस द्वारा रोके जाने पर दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि बीजेपी वाले जनता के नेता को जनता के बीच जाने से रोक रहे हैं. अरविंद केजरीवाल के जनता के बीच जाने से बीजेपी डर रही है.

केजरीवाल कर रहे तमाशा- कपिल मिश्रा
उधर, दिल्ली भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर केजरीवाल पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि गुजरात में आम आदमी पार्टी ने लेटर लिखकर केजरीवाल के लिए स्पेशल सुरक्षा की मांग की थी. लेटर में लिखा था केजरीवाल पर हिंसक हमला हो सकता है. केजरीवाल 32 सरकारी गाड़ियां लेकर चलते हैं. रोके जाने पर इस तरह का तमाशा करना शर्मनाक है.

बता दें कि चालकों से संवाद के दौरान ऑटो ड्राइवर विक्रम ललतानी ने केजरीवाल से कहा कि मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं. मैंने सोशल मीडिया पर आपका एक वीडियो देखा था, जिसमें आप पंजाब में एक ऑटो चालक के घर डिनर करने गए थे. क्या आप मेरे घर भी रात के खाने के लिए आएंगे? इस पर केजरीवाल ने हामी भरी और कहा कि पंजाब में ऑटो वाले मुझसे प्यार करते हैं और यहां भी. आप आठ बजे मेरे होटल आइए हम आपके साथ आपके घर ऑटो से चलेंगे. इस दौरान लालतानी ने खुशी से सिर हिलाया. लेकिन सुरक्षा कारणों से गुजरात पुलिस ने दिल्ली के सीएम को ऑटो में बैठ कर जाने की इजाजत नहीं दी है.

इससे पहले संवाद में दिल्ली के सीएम ने कहा कि मुझ पर आरोप लगता है कि मैं फ्री की रेवड़ी बांट रहा हूं. लेकिन ये जरूरी है कि सबको फ्री शिक्षा मिलनी चाहिए. आरोप लगाने वालों अपने बच्चों को विदेश में पढ़ाते हैं और मुझ पर फ्री शिक्षा को लेकर सवाल उठाते हैं. इनको वोट देने का कोई फायदा नहीं है. अगर आप इनको वोट देंगे तो आपके बच्चे बर्बाद होंगे.

कहा कि गुजरात में AAP की सरकार बनने पर अच्छा और फ्री इलाज मिलेगा. सब महंगाई से परेशान हैं, अगर इलाज फ्री हो जाए, बिजली फ्री हो जाए तो राहत मिलेगी कि नहीं. अगर आप गुजरात में सरकार बना देते हैं तो 1 मार्च से 300 यूनिट मुफ्त बिजली मिलेगी. साथ ही 18 साल से अधिक उम्र की बेटियों को हर महीने 1000 रुपये की आर्थिक मदद दी जाएगी. इस दौरान केजरीवाल ने कहा कि कई भाई बैठे हैं…ध्यान रखें कि बहन के 1000 रुपये की दारू मत पी लेना. इस दौरान उन्होंने सवाल किया, ये वाली फ्री रेवड़ी चाहिए की नहीं?