कैटरीना-सलमान ने विदेश में टाइगर 3 की शूटिंग खत्म की

कैटरीना कैफ और सलमान खान टाइगर सीरीज की तीसरी फिल्म टाइगर 3 की रूस, तुर्की और आस्ट्रिया में चलने वाली 40 दिन की शूटिंग खत्म भारत लौट आए हैं।

कैटरीना कैफ।

कैटरीना कैफ और सलमान खान टाइगर सीरीज की तीसरी फिल्म टाइगर 3 की रूस, तुर्की और आस्ट्रिया में चलने वाली 40 दिन की शूटिंग खत्म भारत लौट आए हैं। अब इस फिल्म के लिए मुंबई में सेट लगाए जा रहे हैं। माना जा रहा है कि तुर्की, रूस और आस्ट्रिया के कुछ दृश्यों का फिल्मांकन इन्ही सेट पर किया जाएगा। मनीष शर्मा निर्देशित इस फिल्म में इमरान हाशमी मुख्य खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं।

सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘ऊंचाई’ की नेपाल में शूटिंग शुरू

सूरज बड़जात्या ने अपनी नई फिल्म ऊंचाई की एक महीने की शूटिंग नेपाल में शुरू की है। फिल्म का एक महीने का शेड्यूल चार अक्तूबर से काठमांडो में शुरू हो चुका है। ऊंचाई में प्रमुख भूमिकाएं निभा रहे हैं अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी और डैनी डैंग्जोग्पा। एक महीने के शेड्यूल में पहले दौर की शूटिंग माउंट एवरेस्ट के बेस कैम्प के पास लूकला हवाईअड्डे पर की गई है। फिल्म की शूटिंग समुद्र सतह से 26 हजार फुट ऊंचाई पर भी की जाएगी। लगभग 500 लोगों की टीम फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है।

एक विलेन रिटर्न्स’ में खलनायक बनेंगे सत्या फेम जेडी चक्रवर्ती

रामगोपाल वर्मा की सत्या में उर्मिला मातोंडकर के साथ मुख्य भूमिका निभाने वाले जेडी चक्रवर्ती एक विलेन रिटर्न्स में खलनायक की भूमिका निभाएंगे। जेडी रामगोपाल वर्मा की पांच फिल्मों में काम कर चुके हैं। एक विलेन रिटर्न्स का निर्देशन मोहित सूरी कर रहे हैं और इसमें जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पटनी, तारा सुथारिया की प्रमुख भूमिकाएं हैं। फिल्म का निर्माण एकता कपूर, शोभा कपूर, किशन कुमार और भूषण कपूर मिलकर कर रहे हैं।

आर बाल्की की ‘चुप’ में दालुकर सलमान के साथ होंगे सनी देओल

आर बाल्की ने अपनी नई फिल्म ‘चुप’ का पोस्टर अभिनेता गुरु दत्त की पुण्यतिथि दस अक्तूूबर पर जारी किया। फिल्म में मलयाली अभिनेता दालुकर सलमान, सनी देओल, पूजा भट्ट और श्रेया धनवंतरी की प्रमुख भूमिकाएं हैं। चुप- रिवेंज आफ द आर्टिस्ट का पोस्टर अक्षय कुमार ने रिलीज किया। बाल्की की फिल्मों चीनी कम, पैडमैन में काम करने वाले अमिताभ बच्चन भी चुप में काम करेंगे। फिल्म का निर्देशन आर बाल्की कर रहे हैं।