कैमरा के सामने बेहद कम आती हैं धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर, बेट सनी देओल संग पहली बार वीडियो में आईं नजर

सनी देओल कुछ वक्त पहले अपनी मां के साथ छुट्टियां बिताने विदेश गए थे। सनी देओल अकसर अपनी मां के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

धर्मेंद्र की पहली पत्नी और सनी देओल की मां प्रकाश कौर कैमरे के सामने बेहद कम आती हैं। हालांकि सनी-बॉबी देओल और पति धर्मेंद्र संग उनकी कई तस्वीरे सोशल मीडिया पर हैं। लेकिन प्रकाश कौर कभी वीडियोज में नजर नहीं आईं। हाल ही में सनी देओल ने अपनी मां के साथ एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। सनी देओल और प्रकाश कौर वीडियो में ‘स्नो फाइट’ एंजॉय करते दिख रहे हैं।

मां प्रकाश कौर संग बर्फ से खेलते हुए इस वीडियो को पोस्ट करते हुए सनी देओल ने एक इमोशनल मैसेज फैंस के साथ शेयर किया है। सनी देओल लिखते हैं- ‘हम जितने भी बड़े हो जाएं, इनके लिए तो हम बच्चे ही रहेंगे। माता-पिता का प्यार ही अनमोल और सच्चा प्यार है, इनकी कदर करें। ये लम्हा, मेरे यादगार लम्हों में से एक है, जहां मैने अपने मां के साथ अपने बचपने को फिर से मेहसूस किया।’

बता दें, सनी देओल कुछ वक्त पहले अपनी मां के साथ छुट्टियां बिताने विदेश गए थे। सनी देओल अकसर अपनी मां के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। सनी ने इससे पहले अपनी मम्मी के जन्मदिन के मौके पर भी एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह अपनी मां के गले से लिपटे हुए थे।

धर्मेंद्र की शादी प्रकाश कौर से पंजाब में ही हुई थी। उस वक्त उनकी उम्र 19 साल थी। साल 1954 में धर्मेंद्र और प्रकाश कौर शादी के बंधन में बंधे थे। इसके बाद धर्मेंद्र हीरो मायानगरी बंबई में फिल्म स्टार बन गए। फिल्मों में काम करने के दौरान धर्मेंद्र की मुलाकात हेमा मालिनी से हुई। वहीं धर्मेंद्र हेमा मालिनी को अपना दिल दे बैठे थे।

धर्मेंद्र और हेमा की शादी की खबर सामने आने के बाद भी प्रकाश कौर टूटी नहीं। एक इंटरव्यू में प्रकाश कौर ने अपने दिल का हाल बयां किया था। प्रकाश कौर ने तब कहा था कि- धर्मेंद्र ही उनका पहला और आखिरी प्यार हैं। उन्होंने आगे कहा था- ‘हो सकता है कि वह बहुत अच्छे पति न हों, लेकिन मेरे लिए वह अच्छे हैं। वह बहुत अच्छे पिता हैं। उनके बच्चे भी उन्हें बहुत प्यार करते हैं। उन्हें कभी भी बच्चों ने खुद से अलग नहीं समझा।’

बता दें, धर्मेंद्र और प्रकाश कौर के चार बच्चे हैं दो बेटे- सनी देओल और बॉबी देओल और दो बेटियां- अजेता और विजेता। धर्मेंद्र ने प्रकाश कौर को तलाक दिए बगैर हेमा मालिनी से ब्याह रचाया था। इसके लिए धर्मेंद्र ने धर्म बदल कर शादी की थी।