कैमरा फोन की जंग तेज! Xiaomi 12S सीरीज से 4 जुलाई को उठेगा पर्दा, पहली बार मिलेंगे Leica ब्रैंड के कैमरे

Xiaomi 12 Pro कंपनी का नया फ्लैगशिप स्टैंडर्ड और Xiaomi 12S Ultra मोबाइल इमेजिंग के नए आयाम स्थापित करेगा।

xiaomi 12S Pro Xiaomi 12S सीरीज में स्टैंडर्ड Xiaomi 12S के अलावा हाई-ऐंड Xiaomi 12S Pro और Xiaomi 12S Ultra मॉडल्स शामिल हैं।

Xiaomi एक नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। पिछले कुछ दिनों से लगातार रिपोर्ट्स में Xiaomi 12 Series के अपग्रेडेड फोन लॉन्च से जुड़ी जानकारी सामने आ रही है। अब चीनी कंपनी ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि कर दी है कि कंपनी की अगली नेक्स्ट जेनरेशन फ्लैगशिप सीरीज Xiaomi 12S को 4 जुलाई को चीन में लॉन्च की जाएगी। Xiaomi 12S Series में तीन डिवाइस को पेश किया जाएगा। सीरीज में स्टैंडर्ड Xiaomi 12S के अलावा हाई-ऐंड Xiaomi 12S Pro और Xiaomi 12S Ultra मॉडल्स शामिल हैं।

खास बात है कि नई सीरीज के डिवाइस के लिए Xiaomi ने पहली बार जर्मनी की कैमरा निर्माता Leica के साथ साझेदारी की है। Xiaomi 12S सीरीज के इन नई डिवाइस में Leica- Camera सेटअप दिए जाने की उम्मीद है। हालांकि, अभी फोन में मिलने वाले दूसरे फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी बहुत कम है।

इसके अलावा शाओमी ने आधिकारिक तस्वीरें भी साझा की हैं जिनमें तीनों नए फोन्स की झलक देखने को मिलती है।

guru transit 2022, jupiter transit 2022

1 साल तक इन राशियों पर रहेगी देवताओं के गुरु बृहस्पति की विशेष कृपा, आकस्मिक धनलाभ और भाग्योदय के प्रबल आसार

Azam Khan| samajwadi party| uttar pradesh|

रामपुर लोकसभा उपचुनाव: मुस्लिम बहुल इलाकों में बीजेपी को मिले कितने वोट, आजम खान के गढ़ में कैसे बदल गया खेल, जानें

rahu transit 2022, rahu gochar 2022

1 साल तक इन 3 राशि वालों को मिलेगा राहु ग्रह का विशेष आशीर्वाद, आकस्मिक धनलाभ और उन्नति के प्रबल योग

अग्निपथ का विरोध करने पहुंचे कन्हैया कुमार को युवाओं ने कहा- देशद्रोही, हुई मारपीट

अभी शाओमी के इन तीनों फोन्स के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है। GSMArena की रिपोर्ट के अनुसार, Xiaomi 12S एक कॉम्पैक्ट और हाई-ऐंड फ्लैगशिप फोन होगा। वहीं शाओमी 12 प्रो कंपनी का नया फ्लैगशिप स्टैंडर्ड और शाओमी 12एस अल्ट्रा मोबाइल इमेजिंग के नए आयाम स्थापित करेगा।

अब चूंकि डिवाइस को लॉन्च होने में एक हफ्ते से भी कम समय बचा है। आने वाले दिनों में 4 जुलाई से पहले फोन के बारे में और जानकारी मिलने की उम्मीद है।

इससे पहले आईं लीक्स के मुताबिक, शाओमी एक ऐसे फ्लैगशिप फोन पर काम कर रही है जिसमें नया क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 प्रोसेसर दिया जाएगा। अब नई घोषणा से पता चलता है कि Xiaomi 12S Ultra में स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 प्रोसेसर दिया जा सकता है। वहीं शाओमी 12एस व और शाओमी 12 प्रो में दूसरा चिपसेट दिया जा सकता है।

इसके अलावा लीक्स में यह भी पता चला है कि फोन के रियर पैनल पर एक बड़ा कैमरा मॉड्यूल मिलेगा। हालांकि, आधिकारिक तस्वीर में शाओमी 12एस प्रो और 12एस अल्ट्रा के कैमरा मॉड्यूल की झलक नहीं दिख रही है। इसलिए अभी इन दोनों मॉडल के रियर पैनल और डिजाइन को लेकर कुछ नहीं कहा जा सकता है।

इसके अलावा, फिलहाल शाओमी 12एस सीरीज को भारत सहित ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किए जाने को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि, चीन में लॉन्च के कुछ महीनों बाद फोन को इंटरनैशनल मार्केट में उपलब्ध कराया जा सकता है।