कोरोना काल में बारात निकालना पड़ा दूल्हे को भारी! घोड़ी पर बैठ रस्म में लिया हिस्सा, ASP बोले- अरेस्ट किया जाएगा

पिछले 24 घंटे में राज्य में कोरोना संक्रमण के 17155 मामले सामने आए।

bhilwada, corona, guidelines

कोरोना के तहत जारी प्रतिबंधों का उल्लंघन करते हुए बारात निकालने वाले लोगों पर कानूनी कार्रवाई की जा रही है। यह ऐलान भीलवाड़ा के एएसपी ने किया है।

हुआ यह कि भीलवाड़ा में शुक्रवार को बाकायदा घोड़े पर बैठे एक दूल्हे की बारात निकली जिसमें कोरोना के नियमों का कतई पालन नहीं किया जा रहा था। पुलिस को जैसे ही पता लगा तो वह वहां बारात के आगे जा खड़ी हुई। थोड़ी देर में स्थानीय मीडिया भी इकट्ठा हो गया। एएसपी भी आ गए। उन्होंने वहीं घोषणा की कि घर वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।

उल्लेखनीय है कि देश में लगभग सभी जगह कोविड से मुकाबले के लिए तरह तरह की बंदिशें लगा रखी हैं। बाराती इन्हीं बंदिशों को नहीं मान रहे थे।

आपको याद होगा कि अभी दो दिन पहले त्रिपुरा में कोविड नियमों का पालन न करने के लिए प्रशासन ने एक शादी तहस-नहस कर दी थी। इस मामले में डीएम और एसपी पूरे लावलश्कर के साथ बारात घर जा पहुंचे थे और हाथापाई व अपशब्द बोलते हुए विवाह में व्यवधान डाल दिया था। बाद में डीएम की देशव्यापी निंदा हुई और उन्हें निलंबित भी कर दिया गया।

पिछले 24 घंटे में राजस्थान में कोरोना संक्रमण के 17155 मामले सामने आए। साथ ही जारी आंकड़ों के मुताबिक पिछले 24 घंटे में 155 लोगों की मौत हो गई।