कोरोना हिंदू-मुस्लिम नहीं देखता- रोहित सरदाना के निधन पर बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट; सोशल मीडिया यूजर ने यूं लगाई क्लास

रोहित सरदाना के निधन की खबरके बाद बॉलीवुड के तमाम जाने माने सितारों ने ट्वीट कर शोक व्यक्त किया। बॉलीवुड कलाकार अशोक पंडित, स्वरा भास्कर और जीशान अय्यूब ने..

Rohit Sardana,aajtak,corona

मशहूर टीवी एंकर और पत्रकार रोहित सरदाना का हार्ट अटैक से निधन हो गया। वह कोरोना वायरस से भी संक्रमित थे और नोएडा के मेट्रो हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा था। रोहित सरदाना ने लंबे समय तक ‘जी न्यूज’ और ‘आजतक’ चैनल पर काम किया। रोहित सरदाना को उनके बेहतर काम के लिए पत्रकारिता जगत के कई पुरस्कारों से भी सम्मानित किया जा चुका है। वह किसी भी मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय पेश करते हुए नजर आते थे।

रोहित सरदाना के निधन की खबरके बाद बॉलीवुड के तमाम जाने माने सितारों ने ट्वीट कर शोक व्यक्त किया। बॉलीवुड कलाकार अशोक पंडित, स्वरा भास्कर, अनुपम खेर और जीशान अय्यूब ने ट्वीट कर रोहित सरदाना को श्रद्धांजलि अर्पित की। इससे इतर राजनीतिक दुनिया के कई दिग्गजों ने भी रोहित सरदाना के निधन पर दुख जताया और पोस्ट शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

वहीं रजत शर्मा, अंजना ओम कश्यप, राजदीप सरदेसाई और चित्रा त्रिपाठी ने भी सोशल मीडिया पर शोक जताया। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरिवंद केजरीवाल ने रोहित सरदाना के निधन पर दुख जताते हुए ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, “वरिष्ठ टीवी पत्रकार रोहित सरदाना जी के निधन की दुखद खबर स्तब्ध कर देने वाली है। ईश्वर उनकी आत्मा को अपने चरणों में स्थान दें और परिवार को यह दुख सहने का साहस दें।”

रोहित सरदाना के निधन की खबर सुन स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर कहा- बहुत दुख हुआ जानकर, रोहित सरदाना के परिवार को इस दुख की घड़ी में शक्ति मिले। स्वरा ने राजदीप सरदेसाई का ट्वीट री-ट्वीट किया था। राजदीप सरदेसाई ने कहा- सबसे बड़ी और दुखद खबर दोस्तों, जाने माने टीवी एंकर रोहित सरदाना अब इस दुनिया में नहीं रहे। सुबह उन्हें हार्ट अटैक आया। उनके परिवार को इस दुख की घड़ी में परिस्थितियों से लड़ने की शक्ति मिले।

अनुपम खेर ने ट्वीट कर कहा- मेरे मित्र और हिंदी न्यूज़ जगत के साहसी एवं दबंग न्यूज़ एंकर #रोहित_सरदाना की मृत्यु की ख़बर सुनी।तक़रीबन एक महीना पहले उनसे लंबी बात की थी। हमेशा ज़िन्दा दिल, बेबाक़ और बेख़ौफ़। उनके जाने का दुख आत्मा की गहराई तक पहुंचा है। प्रभू उनके परिवार को शक्ति प्रदान करें। ओम शांति!

एंकर अंजना ओम कश्यप ने अपने एंकर साथी के जाने पर शोक जताते हुए कहा- मेरी बेटी की फ़ोटो के साथ ये Keychain बनवाकर लगभग 20 साल पहले ज़ी न्यूज़ चैनेल में कहा था, बेटियों को काम पर भी साथ रखना चाहिए। रोहित की दो बेटियों की सोचकर आज कलेजा फटता है। रोहित, नहीं।