क्या बबीता जी…बबीता जी चिल्लाते हो, शर्म नहीं आती? जब शोर सुन भड़क गए जेठालाल!

TAARAK MEHTA KA OOLTAH CHASHMAH: उस वक्त तारक मेहता के कलाकारों को देखने के लिए हजारों की संख्या में लोग आए हुए थे। लोग TMKOC एक्टर्स को देख कर बहुत एक्साइटेड थे। कॉन्सर्ट में पहुंचे तारक मेहता के..

TMKOC, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Dilip Joshi, Dilip Joshi Blasted on People, दिलीप जोशी,

शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जेठालाल शो की जान हैं। वहीं TMKOC में जब तक जेठाजी बबीता जी को झांक कर न देख लें तो उनका दिन पूरा नहीं होता। बबीता जी को देख कर जेठा का अकसर चेहरा खिलते फैंस देखते हैं। लेकिन ये सिर्फ शो तक ही सीमित है। जेठालाल का किरदार निभाने वाले एक्टर दिलीप जोशी इस बात पर एक बार रिएक्ट करते दिखाई दिए थे।

जब वह कहीं बाहर एक इवेंट पर गए थे और लोगों ने उन्हें देख कर ‘बबीता-जी बबीता जी’ चिल्लाना शुरू कर दिया था। इसके बाद दिलीप जोशी ने भी लोगों को पलट कर जवाब दिया था। ये बात है तब की जब तारक मेहता की टीम एक एक साथ एक इवेंट पर पहुंची थी। यह एक कॉन्सर्ट का आयोजन था जिसमें दिलीप जोशी, दिशा वकानी, मयूर वकानी, श्याम पाठक और भाव्या गांधी पहुंचे थे।

उस वक्त तारक मेहता के कलाकारों को देखने के लिए हजारों की संख्या में लोग आए हुए थे। लोग TMKOC एक्टर्स को देख कर बहुत एक्साइटेड थे। कॉन्सर्ट में पहुंचे तारक मेहता के हर कलाकार ने माइक पकड़ कर फैंस का अभिनंदन किया था। जब दिलीप जोशी की बारी आई तो क्राउड का शोर बढ़ गया। सब दिलीप जोशी को लेकर बेहद उत्साहित हो गए।

हल्ला मचने लगा, लोग दिलीप जोशी का नाम जोर जोर से चिल्लाने लगे। लेकिन तभी एका एक भीड़ में से ‘बबीता जी’ का नाम सुनाई देने लगा। कुछ देर तक लोग दिलीप जोशी को देख कर बबीता जी बबीता जी चिल्लाने लगे। तो दिलीप कुछ कह नहीं पाए और माइक पकड़ चुप खड़े रहे और ऑडियंस को देखते रहे।

इसके कुछ देर बार दिलीप जोशी माइक को अपने मुंह के पास ले गए और बोले ‘शर्म नहीं आती आप लोगों को? शादी शुदा होकर बबीता बबीता कर रहे हैं?’ दिलीप जोशी ने उस इवेंट पर ये बात अपने फैंस को फनी अंदाज में कही थी।