क्रिकेटर की वाइफ से लेकर फिल्म की हीरोइन तक, ये हैं IPL की टॉप फीमेल एंकर्स

आईपीएल सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में एक आकर्षण का केंद्र है। इस टी20 क्रिकेट लीग में खिलाड़ियों के अलावा इसकी चमक-धमक भी दर्शकों को अपनी ओर खींचती है। इसी ग्लैमर में और तड़का लगाती हैं फीमेल एंकर्स जिनका बॉलीवुड से लेकर कॉलीवुड तक से नाता होता है।

ipl-female-anchors-full-list-from-jasprit-bumrah-wife-sanjana-ganeshan-to-anushka-sharma-actress-tanya-purohit संजना गणेशन से लेकर तान्या पुरोहित तक, आईपीएल 2021 में ग्लैमर का तड़का लगाएंगी ये फीमेल एंकर्स (Source: Instagram)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14वें सीजन का दूसरा चरण यूएई में आयोजित हो रहा है। क्रिकेट ग्राउंड या क्रिकेट स्टूडियो से इस बार जो टॉप फीमेल एंकर्स हमको नजर आने वाले हैं उनमें से कोई क्रिकेटर की पत्नी हैं तो कोई बॉलीवुड की अभिनेत्री। हर बार की तरह इस बार भी आईपीएल में ग्लैमर का तड़का भरपूर रूप से नजर आने वाला है।

आईपीएल को हमेशा से ही ग्लैमरस इवेंट माना जाता है। चाहें बॉलीवुड के एक्टर्स की टीम हो, चीयरलीडर्स हो या फिर स्पोर्ट्स प्रेजेंटर या एंकर। हर तरफ ग्लैमर ही ग्लैमर नजर आता है। इस बार भी कई ऐसे फीमेल एंकर्स के चेहरे हैं जो आपको नजर आएंगे।

IPL की टॉप फीमेल एंकर्स

संजना गणेशन– आईपीएल में एंकरिंग का ये चेहरा काफी लोकप्रिय है। हाल ही में संजना ने भारत के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह से शादी भी कर ली है। संजना सिर्फ इंग्लिश ही नहीं बल्कि हिंदी में भी एंकरिंग करती नजर आती हैं।

कीरा नारायण– कीरा स्टार स्पोर्ट्स पर क्रिकेट लाइव शो की एंकरिंग करती हैं। इसके अलावा वे एक फिल्म एक्ट्रेस, थियेटर एक्ट्रेस और म्यूजिशियन भी हैं। उन्होंने डिज्नी की फिल्म अलादीन द म्यूजिकल में प्रिंसेज जैस्मिन के किरदार के लिए भी जाना जाता है।

रीना डी सूजा– रीना स्टार स्पोर्ट्स कन्नड की एंकर हैं। इसके अलावा वे 2016 में मिसेज अर्थ (Mrs. Earth) भी रह चुकी हैं और वे एक एक्टिव यूट्यूबर भी हैं।

तान्या पुरोहित– तान्या पुरोहित को अनुष्का शर्मा की फिल्म NH10 में देखा गया था। वे इस वक्त आईपीएल में स्टार स्पोर्ट्स की हिंदी एंकर और कमेंटेटर की भूमिका निभाती हैं।

मधु मेलनकोडी– मधु मैलनकोडी भी स्टार स्पोर्ट्स कन्नड की प्रेजेंटर हैं। वे भी बड़े पर्दे की हीरोइन हैं और हाल ही में उन्होंने कॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म मूकुथी अम्मन से डेब्यू करते हुए देखा गया था।

IPL 2021 के एंकर्स की पूरी लिस्ट

जतिन सप्रू, नेरोली मीडोज, अनंत त्यागी, सुरेन सुंदरम, धीरज जुनेजा, भावना बालकृष्णन, नाशप्रीत कौर, सुहैल चंदोक, अनुभव जैन, राधाकृष्णन श्रीनिवासन, संजना गणेशन, मुथुरमन आर, एम आनंद श्रीकृष्णन, विंध्य मेदापट्टी, नेहा चौधरी, रीना डिसूजा, किरण श्रीनिवास, मधु मेलनकोडी और तान्या पुरोहित शामिल हैं।