‘क्रोधी’ की शूटिंग के दौरान सुभाष घई पर भड़क गए थे धर्मेंद्र, सेट पर ही लगा दिया था थप्पड़; हेमा मालिनी से जुड़ा है मामला

धर्मेंद्र फिल्म ‘क्रोधी’ के सेट पर अपना आपा खो बैठे थे और उन्होंने बॉलीवुड निर्देशक सुभाष घई को थप्पड़ मार दिया था। यह माजरा बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और धर्मेंद्र की पत्नी हेमा मालिनी से जुड़ा हुआ है।

dharmendra, subhash ghai

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर धर्मेंद्र ने अपनी फिल्मों और अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। वह बॉलीवुड के मोस्ट हैंडसम एक्टर भी रह चुके हैं। इन सबसे इतर धर्मेंद्र अपने गुस्से के लिए भी खूब जाने जाते हैं। एक समय ऐसा भी था, जब धर्मेंद्र फिल्म ‘क्रोधी’ के सेट पर अपना आपा खो बैठे थे और उन्होंने बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्देशक सुभाष घई को थप्पड़ मार दिया था। यह माजरा बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और धर्मेंद्र की पत्नी हेमा मालिनी से जुड़ा हुआ है।

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक 1981 में सुभाष घई फिल्म ‘क्रोधी’ को डायरेक्ट कर रहे थे। इस फिल्म में धर्मेंद्र, हेमा मालिनी, जीनत अमान और शशि कपूर जैसे कई कलाकारों के साथ काम कर रहे थे। इस फिल्म के एक सीन की शूटिंग के लिए सुभाष घई ने हेमा मालिनी को बिकिनी पहनने के लिए कहा।

हेमा मालिनी को सुभाष घई का यह सुझाव बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और उन्होंने आउटफिट पहनने से भी मना कर दिया था। लेकिन जब एक्ट्रेस को पता चला कि यह स्विमिंगपूल सीन है, तो वह बिकिनी पहनने के लिए तैयार हो गईं। वहीं, जैसे ही इस बात की जानकारी धर्मेंद्र को हुई, वह आग बबुला हो गए।

सुभाष घई पर फूटा था एक्टर का गुस्सा: धर्मेंद्र अपने गुस्से पर काबू नहीं कर पाए और उन्होंने सेट पर ही सुभाष घई को थप्पड़ मारना शुरू कर दिया। धर्मेंद्र के इस व्यवहार को लेकर ‘क्रोधी’ फिल्म के निर्माता रंजीत विर्क बीच में आ गए और उन्होंने धर्मेंद्र व सुभाष घई को अलग किया। इसके बाद धर्मेंद्र ने निर्देशक को चेतावनी भी दी। धर्मेंद्र के इस व्यवहार से सुभाष घई इस कदर परेशान हो गए कि उन्होंने वह पूरा सीन ही फिल्म से डिलीट करवा दिया।

जितेंद्र को मारने के लिए मेकअप रूम में पहुंच गए थे एक्टर: बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब धर्मेंद्र का किसी कलाकार पर इस कदर गुस्सा फूटा हो। एक बार धर्मेंद्र फिल्म की शूटिंग के दौरान जितेंद्र को मारने के लिए हेमा मालिनी के मेकअप रूम तक भी चले गए थे। हालांकि, जितेंद्र वहां धर्मेंद्र को नहीं मिले थे। इसके अलावा धर्मेंद्र का बॉलीवुड के मशहूर एक्टर राजकुमार पर भी गुस्सा निकला था।

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बात करें तो दोनों साल 1980 में शादी के बंधन में बंध गए थे। उन्होंने अपने करियर के दौरान करीब 30 फिल्मों में साथ काम किया है। धर्मेंद्र ने अपनी पहली पत्नी प्रकाश कौर को बिना तलाक दिये ही हेमा मालिनी से शादी की थी। हे मालिनी और धर्मेंद्र की दो बेटियां भी हैं, जिनका नाम ईशा देओल और आहाना देओल है।