‘खो गए हम कहां’ में नजर आएगी सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे की जोड़ी

फरहान अख्तर की नई फिल्म ‘खो गए हम कहां’ में सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे की जोड़ी नजर आएगी।

अनन्या पांडे,राजकुमार राव,ऐश्वर्या राय बच्चन। फाइल फोटो।

फरहान अख्तर की नई फिल्म ‘खो गए हम कहां’ में सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे की जोड़ी नजर आएगी। फिल्म मुंबई में रहने वाले तीन मित्रों की कहानी है। यह जानकारी फरहान अख्तर ने ट्विटर के माध्यम से फिल्म का पहला लुक साझा करते हुए दी। फिल्म की महत्वपूर्ण भूमिका में आदर्श गौरव भी होंगे। फिल्म की कहानी जोया अख्तर, अर्जुन वरैन सिंह, रीमा कागती ने लिखी है। इस फिल्म का निर्माण फरहान अख्तर, जोया अख्तर, रितेश सिधवानी और रीमा कागती कर रहे हैं। यह बतौर निर्देशक अर्जुन वरैन सिंह के निर्देशन में बनने वाली पहली फिल्म होगी।

ऐश्वर्या राय बच्चन ने मणि रत्नम की ‘पोन्निइन सेल्वन’ की शूटिंग पूरी की

ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी तमिल फिल्म पोन्निइन सेल्वन की शूटिंग पूरी कर ली है। उन्होंने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए साझा की है। पुदुचेरी, हैदराबाद और मध्य प्रदेश के महेश्वर समेत कई अन्य स्थानों पर फिल्म की शूटिंग की गई है। फिल्म में ऐश्वर्या राय दोहरी भूमिका निभा रही हैं। उनके साथ हैं-विक्रम, कार्ति, तृषा कृष्णन, लक्ष्मी, जयम, जयराम रवि और प्रकाश राज। फिल्म अगले साल रिलीज की जाएगी। यह 1955 में प्रकाशित कल्कि कृष्णमूर्ति के इसी नाम से उपन्यास पर बनाई गई है।

राजकुमार राव और कृति सेनॉन की ‘हम दो हमारे दो’ का प्रीमियर ओटीटी पर

बरेली की बरफी’ के बाद राजकुमार राव और कृति सेनॉन की जोड़ी ‘हम दो हमारे दो’ में नजर आएगी। दिनेश विजन ने मेडॉक फिल्म्स के तहत इसका निर्माण किया है। अभिषेक जैन निर्देशित इस फिल्म के लेखक हैं अभिजीत खुमान और दीपक वेंकटेशन। कहानी एक ऐसे पति-पत्नी की है जो अपने जीवन के शून्य को भरने के लिए रत्ना पाठक शाह और परेश रावल को गोद ले लेते हैं, जिससे उनके लिए नई मुसीबतें खड़ी हो जाती हैं। फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी।