चुल्लूभर पानी में डूब सकता हूं मैं- अनुपम खेर को इस शख्स ने पहचानने से किया इंकार, मां को याद कर लगे रोने

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने इंडस्ट्री में करीब 37 साल पूरे कर लिए हैं। लेकिन इतने लंबे करियर के बाद भी अनुपम खेर को एक शख्स ने पहचानने से इंकार कर दिया।

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर ने इंडस्ट्री में करीब 37 साल पूरे कर लिए हैं। उन्होंने न केवल बॉलीवुड फिल्मों में काम किया, बल्कि हॉलीवुड की कई फिल्मों में भी जबरदस्त अभिनय किया। अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अनुपम खेर अपने बेबाक विचारों के लिए भी जाने जाते हैं। लेकिन इतने लंबे करियर के बाद भी अनुपम खेर को एक शख्स ने पहचानने से इंकार कर दिया। शख्स को अनुपम खेर का नाम तक नहीं मालूम था। इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने वीडियो शेयर कर दी है।

दरअसल, अनुपम खेर शिमला में मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। इस दौरान एक शख्स से उनकी मुलाकात हुई। अनुपम खेर ने उनका नाम जाना और जब उन्होंने शख्स से पूछा कि क्या वह उनका नाम जानता है तो उसने मना कर दिया। इस बात को लेकर अनुपम खेर ने कहा कि मैं चुल्लू भर पानी में डूब सकता हूं।

अनुपम खेर ने शख्स की तरफ इशारा करते हुए कहा कि इनको यह नहीं पता कि मैं फिल्मों में काम करता हूं। एक्टर ने आगे कहा, “यह होता है हिमाचल के एक छोटे से शहर में रहने का मतलब। व्यक्ति आपको पहचानता नहीं है, हालांकि इस बात की मुझे खुशी हुई।”

अनुपम खेर ने शख्स की बातों पर अपना रिएक्शन देते हुए कहा, “चुल्लूभर पानी में डूब सकता हूं इस समय मैं।” इसके साथ ही एक्टर ने शख्स से सवाल किया कि क्या वह फिल्में देखते हैं। इसपर उन्होंने कहा कि कम देखते हैं। शख्स की इन बातों को लेकर अनुपम खेर अपनी मां को याद कर रोने लगे। इसके साथ ही उन्होंने स्थानीय व्यक्ति को सलाम भी किया।

अनुपम खेर ने मॉर्निंग वॉक के इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा, “मैं हमेशा गर्व से कहता हूं कि मैंने 518 फिल्में की हैं और मैं यह मानकर चलता हूं कि कम से कम हमारे भारत में तो मुझे सब पहचानते ही होंगे। लेकिन शिमला की नजदीक की पहाड़ी के पास वाले ज्ञानचंद जी ने मेरी यह गलतफहमी दूर कर दी, वो भी कितनी मासूमियत के साथ।”

अनुपम खेर के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए राजेश नाम के एक शख्स ने लिखा, “ये पहाड़ों की जिंदगी है साहब, मैं दावे से कहता हूं कि यहां रामायण, महाभारत के पात्रों को छोड़कर लोग अदाकारों को ज्यादा नहीं जानते हैं।” वहीं राजेश नाम के एक यूजर ने लिखा, “सर, आम आदमी के पास इतना वक्त ही कहां है।”