चेन्नई में शूटिंग के दौरान चोटिल हो गए थे अभिषेक बच्चन, दाहिने हाथ में फ्रैक्चर के बाद करानी पड़ी थी सर्जरी

अभिषेक बच्चन ने तस्वीर के साथ पिता अमिताभ का एक डायलॉग भी शेयर किया और लिखा ‘जैसा मेरे पिता कहते हैं, मर्द को दर्द नहीं होता…ठीक है…ठीक है, लेकिन थोड़ा तो दर्द हो रहा है। लेकिन ज़िंदगी नहीं रुकनी चाहिये’।

Abhishek Bachchan, अभिषेक बच्चन, Amitabh Bachchan, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन ने खुद बताया कि वह चोटिल हो गए हैं (फोटो सोर्स – अभिषेक इंस्टा)

अभिषेक बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर साझा करते हुए जानकारी दी है कि चेन्नई में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान वह चोटिल वे हो गए थे। दाहिने हाथ में फ्रैक्चर के बाद उन्हें सर्जरी करानी पड़ी थी। इसके चलते मुंबई आ गए थे। सर्जरी के बाद अब उन्होंने दोबारा शूटिंग शुरू कर दी है।

अभिषेक बच्चन ने तस्वीर के साथ पिता अमिताभ का एक डायलॉग भी शेयर किया और लिखा ‘जैसा मेरे पिता कहते हैं, मर्द को दर्द नहीं होता…ठीक है…ठीक है, लेकिन थोड़ा तो दर्द हो रहा है। लेकिन ज़िंदगी नहीं रुकनी चाहिये’।

अभिषेक ने अपनी तस्वीर पोस्ट कर फैंस को जानकारी देते हुए लिखा- ‘चेन्नई में मैं अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रहा था। बुधवार को सेट पर एक छोटा सा एक्सिडेंट हो गया। मेरे सीधे हाथ में फ्रेक्चर आया है। इसे ठीक करने के लिए सर्जरी की जरूरत थी। ऐसे में मैं दोबारा मुंबई गया था घर। सर्जरी हो चुकी है और सारे पैचेस भी हट गए हैं, मैं चेन्नई वापस आ चुका हूं और काम शुरू कर चुका हूं। उन्होंने कहा था कि शो मस्ट गो ऑन। मेरे पिता भी कहते हैं- मर्द को दर्द नहीं होता, थोड़ा तो होता है।’

अभिषेक की इस पोस्ट के सामने आने के बाद एक्टर के फैंस और को-स्टार्स ने रिएक्शन देना शुरू कर दिया। जहां अभिषेक के फैंस उनकी सलामती और जल्दी ठीक होने की दुआ करते नजर आए, वहीं बॉबी देओल ने अभिषेक के लिए कहा- ‘आशा है तुम जल्दी ठीक हो जाओगे।’ भांजी नव्या नंदा ने भी अभिषेक के पोस्ट पर कमेंट किया, अपने पोस्ट में मामा अभिषेक के लिए उन्होंने तीन दिल वाले इमोजी शेयर किए।

बहन श्वेता बच्चन ने भीअभिषेक की पोस्ट पर मजाकिया अंदाज में कहा- बेस्ट पेशेंट एवर। रितेश देशमुख ने अभिषेक के लिए लिखा- भाई जल्दी ठीक हो जाओ। मनीष मल्6ोत्रा, सोनाली बेंद्रे, आनंद आहुजा ने भी अभिषेक की पोस्ट पर रिएक्ट किया। गौहर खान, आशिका गरोड़िया, विक्रांत मैसी ने भी अभिषेक के जल्दी ठीक होने की कामना की।