जंगल की फील और सुविधाएं तमाम: देखिए सलमान खान के बिग बॉस के घर के अंदर की तस्वीरें

जंगल थीम पर आधारित बिग बॉस के गार्डन एरिया को एक खूबसूरत जंगल में तब्दील कर दिया गया है। इसमें एक खुफिया दरवाज़ा भी है जो जंगल की ख़ूबसूरती में चार चांद लगा रहा है।

bigg boss 15, salman khan, rekha बिग बॉस हाउस का नज़ारा (Photo-PR)

Bigg Boss 15: सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला शो बिग बॉस 15 शनिवार से (आज) शुरू हो रहा है। शो के कंटेस्टेंट्स और उसकी थीम को लेकर बिग बॉस के फैंस काफी उत्साहित हैं। पिछले दिनों ही सलमान खान ने यह घोषणा की थी कि इस बार प्रतिभागियों को घर में प्रवेश से पहले जंगल के संकट का सामना करना पड़ेगा। उन्होंने बताया था कि बिग बॉस के घर में प्रवेश से पहले कंटेस्टेंट्स को जंगल में बिना सुख-सुविधाओं के मुश्किलों से लड़ना होगा तब जाकर वो बिग बॉस के घर में प्रवेश पा सकेंगे।

बिग बॉस का जंगल थीम इस बार काफी खास होने वाला है जिसे ओमंग कुमार और वनिता कुमार ने डिजाईन किया है। बिग बॉस शुरू होने से पहले हमारे सहयोगी वेबसाइट द इंडियन एक्सप्रेस को बिग बॉस के घर के अंदर प्रवेश का एक मौका मिला।

हमें पता चला है कि जंगल थीम पर बना घर काफी खूबसूरत और शांति भरा है लेकिन इसके कुछ रहस्य ऐसे हैं जो प्रतिभागियों के लिए बड़ी मुश्किल खड़ी कर सकते हैं।

जंगल थीम पर आधारित बिग बॉस के गार्डन एरिया को एक खूबसूरत जंगल में तब्दील कर दिया गया है। यहां हमें शो के दौरान काफी ड्रामा और दंगल देखने को मिलेगा। इस जंगल में बेहद सुंदर हरे पेड़ हैं। इसी के साथ ही एक खुफिया दरवाज़ा भी है जो जंगल की ख़ूबसूरती में चार चांद लगा रहा है।

बिग बॉस 15 का खुफिया दरवाज़ा (Photo-PR)

एक स्विमिंग पूल के साथ साथ इस जंगल में एक बोलता हुआ पेड़ भी है जिसका नाम विश्व सुंदरी है। इस पेड़ को प्यार से ‘विश्व सन ट्री’ नाम दिया गया है। प्रोमो में इस पेड़ को रेखा ने अपनी आवाज़ दी है। जंगल के बीचों बीच स्थित ये पेड़ प्रतिभागियों को उनके गेम के दौरान मनिपुलेट करने की कोशिश करता दिखेगा।

विश्व सुंदरी पेड़, जिसे रेखा ने अपनी आवाज़ दी है (Photo-PR)

इस जंगल में प्रतिभागियों के लिए एक बड़ा सा वाशरूम भी है। इसमें प्रतिभागियों के सुविधा और लक्ज़री का खास ख्याल रखा गया है।

जंगल में स्थित वाशरूम एरिया (Photo-PR) Bigg Boss 15 का जंगल एरिया (Photo-PR) Bigg Boss का ख़ूबसूरती से डिजाईन किया हुआ कंफेशन रूम (Photo-PR) प्रतिभागियों के लिए बेड रूम जहां वो रात गुजारेंगे (Photo-PR) Bigg Boss 15 का शानदार किचन (Photo-PR)

जंगल में अपने गेम से आगे बढ़ने वाले प्रतिभागी ही बिग बॉस के मुख्य घर में पहुंचेंगे जहां उनका स्वागत जानवरों, चित्रों और फूलों के वालपेपर द्वारा किया जाएगा।