जब अंबानी फैमिली फंक्शन में सिक्योरिटी गार्ड से उलझ गई थीं मौनी रॉय, बजने लगे थे अंबानी हाउस के सायरन!

एक्ट्रेस मौनी का स्पेशल परफॉर्मेंस था। बेहद खूबसूरत लेहंगा चोली पहन सज कर आईं मौनी रॉय ने जब अंबानी के फंक्शन वेन्यू में एंट्री मारी तो उन्हें सिक्योरिटी गार्ड ने एक तरफ ले जाकर स्पेशल कंडीशन समझाई।

Mouni Roy, Ambani House, Ambani House security, एक्ट्रेस मौनी रॉय (फोटो सोर्स-मौनी इंस्टा)

अंबानी परिवार के किसी भी फंक्शन में बॉलीवुड के सितारों का मेला लग जाता है। मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की जब शादी हुई थी तब भी तमाम बॉलीवुड स्टार्स उनके फैमिली फंक्शन पर शिरकत करने पहुंचे थे। ऐसे में अंबानी के फंक्शन पर कई स्टार्स स्पेशल डांस परफॉर्मेंस भी देने पहुंचे थे। अंबानी के इस फंक्शन में मौनी रॉय भी बुलाई गई थीं।

एक्ट्रेस मौनी का स्पेशल परफॉर्मेंस था। बेहद खूबसूरत लेहंगा चोली पहन सज कर आईं मौनी रॉय ने जब अंबानी के फंक्शन वेन्यू में एंट्री मारी तो उन्हें सिक्योरिटी गार्ड ने एक तरफ ले जाकर स्पेशल कंडीशन समझाई कि सभी सितारों के फोन के कैमरा को सील किया जा रहा है। ऐसे में मौनी के फोन पर भी सील लगा दी गई।

अब मौनी अपने परफॉर्मेंस की तैयारी के लिए ग्रीन रूम की तरफ चली गईं। ग्रीन रूम में बैठे-बैठे मौनी ने अपने फोन से वो सील हटा दी, ऐसे में एक सायरन बजने लगा। वो सायरन सुन कर सिक्योरिटी गार्ड्स ग्रीन रूम जा पहुंचे।

मौनी रॉय समझ नहीं पाईं। लेकिन बाद में गार्ड्स ने उन्हें बताया कि उन्होंने इस सील को कैमरा से हटाया इसलिए ये सायरन बजा। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बीच मौनी और गार्ड्स के बीच कहा सुनी भी हो गई थी। खबरों के मुताबिक इस बीच मौनी टैंट्रम्स दिखाने लगीं और आखिरी मिनट पर बोलीं कि वह परफॉर्म नहीं करेंगी।

मौनी को लेकर कहा गया कि उन्होंने वहां धमकी देना शुरू कर दिया था कि वह अपनी परफॉर्मेंस नहीं करेंगी। स्पॉट बॉय की रिपोर्ट के मुताबिक-फंक्शन में पहुंचे एक गेस्ट ने इस बारे जानकारी देते हुए कहा था- ‘मौनी रॉय अपना फोन किसी औऱ को देने के हक में नहीं थीं। वह नहीं चाहती थीं कि उनका फोन सील किया जाए। लेकिन अंबानी के फंक्शन में ये कंडीशन सभी सेलेब्स के लिए थी।’ बताया गया था कि मौनी ने दो बार फोन की सील को हटाने की कोशिश करी थी जिसके बाद उन्हें वॉर्निंग दी गई थी।

बता दें, साल 2019 में आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी हुई थी। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी का जश्न बहुत धूमधाम से मना था। इस पार्टी में अमिताभ बच्चन से लेकर आमिर खान तक इनवाइट किए गए थे। सोशल मीडिया बड़े बड़े सितारे प्लेट में खाना खुद परोसते दिखे थे।