जब धर्मेंद्र ने भरी महफिल में सलमान खान से मांगी थी माफी, एक्टर से हो गई थी ये गलती

धर्मेंद्र से जुड़ा एक पुराना वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें धर्मेंद्र भरी महफिल में सलमान खान से माफी मांगते हुए दिखाई दे रहे हैं।

salman khan, dharmendra

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर धर्मेंद्र ने अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने अंदाज से भी लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। धर्मेंद्र अपनी सादगी और अपने व्यवहार के लिए भी खूब जाने जाते हैं। उनका यही अंदाज उनके फैंस को भी खूब पसंद आता है। उनसे जुड़ा एक पुराना वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें धर्मेंद्र भरी महफिल में सलमान खान से माफी मांगते हुए दिखाई दे रहे हैं। दरअसल, धर्मेंद्र ने सलमान खान का का एक इवेंट के दौरान गलत नाम ले लिया था और उन्हें ‘सुलेमान’ कह दिया था।

धर्मेंद्र और सलमान खान का यह वीडियो टिप्स म्यूजिक के इवेंट से जुड़ा हुआ है। इसमें स्टेज पर धर्मेंद्र और सलमान खान के अलावा अल्का याग्निक और माधुरी दीक्षित जैसे कई कलाकार भी मौजूद थे। वहीं, धर्मेंद्र इवेंट के दौरान ऑडियंस से बातें करने में व्यस्त थे।

सलमान को कह बैठे थे सुलेमान- इवेंट के बीच ही धर्मेंद्र माधुरी दीक्षित को संबोधित करते हुए कहते हैं, “हमारी वर्ल्ड क्लास माधुरी दीक्षित” और सलमान खान को अपना बेटा बताते हुए कहते हैं, “और साथ में मेरा बेटा ‘सुलेमान।” उनकी इस बात पर वहां मौजूद लोग हंसना शुरू कर देते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sudarshan (@notwhyral)

जैसे ही धर्मेंद्र ऑडियंस से अपनी बातें पूरी करते हैं, वह पीछे मुड़कर सलमान खान से माफी मांगते हैं और उन्हें गले लगा लेते हैं। हालांकि, सलमान खान उनके माफी मांगने पर उन्हें मना करते हुए नजर आते हैं और एक्टर को गले से लगा लेते हैं।

सलमान खान को बेटा मानते हैं धर्मेंद्र- बता दें कि सलमान खान और धर्मेंद्र ने एक साथ फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ में काम किया है। इस फिल्म में धर्मेंद्र ने काजोल के चाचा जी का किरदार निभाया है। इससे इतर धर्मेंद्र हमेशा से ही सलमान खान को अपना बेटा मानते हैं। एक बार सलमान खान, धर्मेंद्र के फार्म हाउस पर अचानक उनसे मिलने पहुंच गए थे, जिसे लेकर एक्टर काफी खुश भी हुए थे।

अपने एक इंटरव्यू में धर्मेंद्र ने सलमान खान के बारे में बात करते हुए कहा था कि वह दिल का बहुत ही अच्छा है। उन्होंने बताया था कि सलमान खान हमेशा से ही उनके और उनके परिवार के काफी करीब रहे हैं। यहां तक कि फिल्म रेस 3 में भी सलमान खान ने ही बॉबी देओल के नाम का सुझाव दिया था और उन्हें वापसी करने में मदद की थी।