जब निकल गई जनेलिया डिसूजा के मुंह से सच्चाई! टूटे हुए दिल के साथ जनेलिया के पास पहुंचे थे रितेश देशमुख, ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी

जनेलिया के मुंह से एक बात निकल गई जिसके बाद रितेश का भी रिएक्शन सामने आगया। इसके बाद जनेलिया रितेश को मनाते हुए भी दिखाई दीं।

Genelia D'Souza, Riteish Deshmukh, Genelia Retaish Deshmukh Live Story, Entertainment News

रितेश देशमुख और जनेलिया डिसूजा आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ मस्ती करते वीडियो शेयर करते रहते हैं। इस बॉलीवुड कपल की फ्रेंडशिप और रिलेशनशिप एक दम परफेक्ट है। रितेश जनेलिया ने साल 2012 में शादी रचाई थी। दोनों को दो बेटे भी हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जनेलिया और रितेश ने अपने रिलेशन को लेकर काफी कुछ बातें शेयर कीं।

वहीं जनेलिया के मुंह से भी उस वक्त एक बात निकल गई जिसके बाद रितेश का भी रिएक्शन सामने आगया। इसके बाद जनेलिया रितेश को मनाते हुए भी दिखाई दीं। पिंकविला को दिए इंटरव्यू में रितेश जनेलिया खुल कर के एक दूसरे को लेकर बातें बता रहे थे, कि तभी जनेलिया के मुंह से निकल गया- ‘मुझे लगता है रितेश से ज्यादा फीलिंग्स के मामले में मैं उनसे ज्यादा ओपन थी।

क्योंकि जब ये वापस आते थे तो यह किसी और को लाइक करते आते थे।’ रितेश जनेलिया के मुंह से ये बात सुन कर इधर उधर देखने लगते हैं और कहते हैं कि कोई ‘फिल्टर’ कॉफी ले आओ जनेलिया के लिए फिल्टर कॉफी। ये सुन कर जनेलिया हंस पड़ती हैं और कहती हैं कि अरे बाबा कोई नहीं मेरी शादी तो हो गई ना तुम्हारे साथ।’

इस बीच जनेलिया ने ये भी बताया कि उन्होंने जब पहली बार रितेश को देखा था तो उन्हें क्या फील हुआ था। जनेलिया बताती हैं कि उन्होंने रितेश को लेकर परसेप्शन बनाया था कि वह सीएम के बेटे हैं तो उनका एटीट्यूड अलग किस्म का होगा। ऐसे में जब दोनों मिले तो जनेलिया ने रितेश से यही पूछा कि तुम्हारे गार्ड्स कहां है?

इस पर रितेश ने जवाब दिया था- कौन गार्ड्स। जनेलिया ने बताया कि तब उन्हें अहसास हुआ कि रितेश वैसे नहीं हैं जैसा उन्होंने सोचा था, वह बहुत डाउन टु अर्थ किस्म के शख्स हैं।

तो वहीं रितेश ने बताया था कि जनेलिया की मम्मी ने उन्हें अपनी बेटी से इंट्रोड्यूज कराया था। रितेश ने कहा कि जनेलिया की मॉम जो अब मेरी सास हैं वह उस वक्त भी उतनी ही स्वीट थीं। बता दें, रितेश और जनेलिया फिल्म- तुझे मेरी कसम और तेरे नाल लव हो गया जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। इन फिल्मों में काम करते करते दोनों एक दूसरे के बेहद करीब आ गए थे।