जब फिल्म के प्रमोशन में जैकी श्रॉफ का कंधा दबाने लगे अमिताभ बच्चन, करने लगे ये मिन्नत; देखें Video

जब जैकी श्रॉफ अमिताभ बच्चन की तारीफ करने लगे तो वो जैकी का कंधा दबाने लगे। अमिताभ बच्चन ने जैकी श्रॉफ से कहा कि वो उनकी फिल्म में भी कुछ जादू कर दें ताकि फिल्म हिट हो जाए।

amitabh bachchan, jackie shroff, amitabh bachchan jackie shroff movies

जैकी श्रॉफ और अमिताभ बच्चन ने साथ में कई फिल्में की हैं। दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है जो फिल्मों के प्रमोशन के दौरान दिख जाया करती है। जब अमिताभ और जैकी श्रॉफ फिल्म सरकार 3 के प्रमोशन के दौरान साथ आए थे तब भी दोनों के बीच का हंसी- मजाक देखने को मिला था। प्रमोशन के दौरान बातों- बातों में अमिताभ बच्चन जैकी श्रॉफ का कंधा दबाने लगे थे जिसे देखकर वहां मौजूद लोग और मीडियाकर्मी हंसने लगे थे।

अमिताभ बच्चन ने जैकी श्रॉफ की तारीफ करते हुए कहा कि हमने साथ में कई फिल्में की हैं, जिसके बाद जैकी श्रॉफ ने अपना माइक निकाल लिया। यह देख अमिताभ बच्चन बोले, ‘क्या बोलेंगे भिड़ू? अच्छा बोलेंगे ठहर जाओ, टाइम लगता है। मुझे इन्हें इंट्रोड्यूस कराने की जरूरत नहीं, ये खुद ही बोलेंगे।’

जवाब में जैकी श्रॉफ ने कहा, ‘बच्चन साहब के लिए मेरे दिल में बहुत सम्मान है। मुझे एक सीन में भी खड़ा होने का मौका मिला तो ये मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। वही बात है भिड़ू, ज्यादा बोलूंगा नहीं। मैंने बच्चन साहब के साथ काम किया है और वो बहुत ही अच्छे इंसान हैं।’ अपनी तारीफ सुन अमिताभ बच्चन जैकी श्रॉफ का कंधा दबाने लगे जिसके बाद जैकी ने उनका हाथ पकड़ लिया।

अमिताभ बच्चन ने कहा कि जैकी श्रॉफ ने हैप्पी न्यू ईयर, धूम 3 जैसी फिल्मों में एक्टिंग कर उन्हें अपार सफलता दिलाई है। वो बोले, ‘भिड़ू आपने हैप्पी न्यू ईयर और धूम 3 जैसी बड़ी सफल फिल्मों में काम किया है, वो थोड़ा सा जादू हमारी इस पिक्चर में दे दीजिए प्लीज़ ताकि ये फिल्म भी हिट हो जाए।’ अमिताभ बच्चन के साथ जैकी श्रॉफ ने ठग्स ऑफ हिंदुस्तान, कोहराम, एकलव्य, तीन पत्ती जैसी फिल्में की हैं।

जैकी श्रॉफ का फिल्मों में आने से पहले बॉलीवुड से दूर- दूर तक कोई नाता नहीं था। फिर भी जब वो फिल्म इंडस्ट्री में आए तो उन्होंने अपने एक्टिंग से अपनी पहचान बनाई। लेकिन उन्हें फेमस होने का एहसास उस दिन हुआ था जब अमिताभ बच्चन के बच्चे उनके पास ऑटोग्राफ के लिए आए। उन्होंने इस बारे में बताया था कि वो चेन्नई में शूट कर रहे थे और उन्हें पता चला कि वो जिस होटल में हैं उसके टॉप फ्लोर पर अमिताभ बच्चन का परिवार ठहरा हुआ है।

उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था, ‘मैंने वेटर से पूछा कि अमिताभ बच्चन किस वक्त नीचे आएंगे क्योंकि मैं उनसे मिलना चाहता था। लेकिन तभी मैंने देखा कि उनके बच्चे मेरे पास मेरा ऑटोग्राफ लेने के लिए आ रहे हैं। मैंने कहा कि यहां मैं अमिताभ बच्चन को देखने के इंतजार में खड़ा हूं और उन्हीं के बच्चे मेरा ऑटोग्राफ चाहते हैं। मैंने महसूस किया कि मैं फेमस हो गया हूं।’