जब बाला साहेब से एंकर ने पूछा, उद्धव ने आपको बचाने के लिए सीएम को किया था फोन, मिला जवाब

बाल ठाकरे ने कहा कि जिस तरह से इन लोगों ने मुझे गिरफ्तार किया है, इससे लगता है कि मैं वीरप्पन से भी ज्यादा खतरनाक हूं।

shivsena, maharashtra

एक इंटरव्यू में जब शिवसेना प्रमुख बाला साहेब ठाकरे से पूछा गया कि क्या उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री को कॉल किया था कि मेरे पिता की उम्र ज्यादा है उनको गिरफ्तार नहीं किया जाए? इसके जवाब में बाला साहेब ठाकरे ने कहा कि नहीं ऐसा कुछ भी नहीं हुआ था। बाल ठाकरे ने कहा कि ऐसा करना मेरे खून में नहीं है। उन्होंने कहा, ‘ मैं जेल जाने से नहीं डरता हूं। अगर मैं डरता तो बेल मांगता।’

बाल ठाकरे ने कहा कि जिस तरह से इन लोगों ने मुझे गिरफ्तार किया है इससे लगता है कि मैं वीरप्पन से भी ज्यादा खतरनाक हूं। इंटरव्यू में एंकर ने पूछा कि महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के बाद आप लोगों ने सरकार बनाने की कोशिश की लेकिन सरकार बनी एनसीपी और कांग्रेस की? अपने बयान को दोहराते हुए शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे ने कहा था कि हम निश्चित तौर पर सत्ता में आएंगे।

एंकर ने पूछा कि सरकार बनते दिख रही थी इसलिए आप की गिरफ्तारी की कोशिश की गई? इस पर बाल ठाकरे ने कहा था कि छगन भुजबल कोई इतना बड़ा आदमी नहीं है कि उसका नाम लिया जाए। बस इसके पीछे एक राजनीतिक साजिश है। छगन भुजबल के मन में जहर फैला हुआ है।

शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे ने कहा कि मुझे उम्मीद थी कि बीजेपी मेरी गिरफ्तारी के खिलाफ मेरा साथ देगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। बाल ठाकरे ने इंटरव्यू में कहा कि जो लोग हमारे देश की सीमा में घुसते हैं उनको गोली मार देनी चाहिए। बाल ठाकरे ने कहा था कि कश्मीर में फारूक अब्दुल्ला की सरकार को गिरा देना चाहिए और राष्ट्रपति शासन लगाना चाहिए।

ठाकरे ने कहा था कि बीजेपी ऐसी पार्टी का भरोसा कर रही है जिसके दो सांसद हैं और उनमें से एक सरकार गिराने में काम कर रहा था। जबकि शिवसेना के सांसद बीजेपी की सरकार के साथ खड़े हैं। बाल ठाकरे ने कहा वाजपेई की मजबूरी ये है कि उन्हें इतनी सारी पार्टियों को साथ में लेकर चलना है।