जब सड़क किनारे रेहड़ी लगा 20 रुपये गिलास जूस बेचने लगे सुनील ग्रोवर, वायरल हो रहा ये मजाकिया VIDEO

सुनील ग्रोवर ने इस दौरान ब्लू कलर की डेनिम जैकिट और व्हाइट टीशर्ट पहनी होती है। वीडियो में सुनील ग्रोवर जिस तरह से जूस निकालने का प्रॉसेस फॉलो करते हैं वह बड़ा ही शानदार होता है।

The Kapil Sharma Show, Kapil Sharma, Sunil Grover, Kapil Sharma, कपिल शर्मा, सुनील ग्रोवर, दि कपिल शर्मा शो,

सुनील ग्रोवर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रहा है। वीडियो में सुनील ग्रोवर एक ठेला लगाए दिख रहे हैं। जिसमें वह जूस बनाते नजर आ रहे हैं। जूस की दुकान में वह जूस निकालने वाली मशीन चलाते और ग्लास तक धोते नजरआते हैं। सुनील ग्रोवर ने इस दौरान ब्लू कलर की डेनिम जैकिट और व्हाइट टीशर्ट पहनी होती है। वीडियो में सुनील ग्रोवर जिस तरह से जूस निकालने का प्रॉसेस फॉलो करते हैं वह बड़ा ही शानदार होता है।

सुनील पहले उल्टे हाथ से एक छिला हुआ संतरा उठाते हैं और रजनीकांत स्टाइल में संतरे को एक हाथ से उछाल दूसरे हाथ से पकड़ते हैं। सुनील ग्रोवर संतरे को मशीन के अंदर डालते हैं और प्रेशर देकर जूस निकालते हैं। इस बीच सुनील ग्रोवर की बॉडी लेंग्वेज देखने लायक होती है। इस बीच कई बार वह अपना सिर खुजलाते हैं तो कभी हेंडल तेजी से घुमा कर दूसरी तरफ देखते हैं।

फिर इस बीच ग्रोवर एक प्लास्टिक का ग्लास उठाते हैं और उसे बकायदा धोते हैं और साफ कर के उसमें उसी अंदाज में जूस डालते हैं जैसे डाला जाता है। जूस की लंबी धार बना कर ग्रोवर जूस से ग्लास भरते हैं सामने वाले को पेश करते हैं। देखें वीडियो-

सुनील ग्रोवर ने इस वीडियो को खुद अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है। साथ ही कैप्शन में लिखा है-अपनी डार्निंग को ये जूस पिलाओ।

इस वीडियो को देख कर सुनील ग्रोवर के कई सह कलाकार हंसते और उन्हें शाबाशी देते दिख रहे हैं। हर्षदीप कौर और सुगंधा मिश्रा जैसे सेलेब्स ने भी सुनील के इस वीडियो पर रिएक्शन दिया और खिलखिलाते दिखे। सुगंधा ने इस बीच स्माइलीज भेजीं, तो हर्षदीप ने कमेंट कर लिखा-यार तुस्सी कमाल हो। लव द एक्सप्रेशन और बॉडी लेंग्वेज। आर जे आलोक ने भी कमेंट कर दिल और स्माइली वाले इमोजी दिए। तो वहीं गौहर खान ने भी कमेंट किया और कहा- तुम बहुत फनी हो। स्टाइल तो देखो।

मुक्ति मोहन ने कमेंट कर लिखा- स्वैग है। तो वहीं अर्चना पनिया शर्मा ने कहा-कोल्ड प्रेस। तो वहीं सुनील के ढेरों फैंस भी उनकी तारीफें करने लगे। कई यूजर नोटिस करते दिखे कि सुनील के साथ जो शख्स दिख रहा है वह उनके साथ कितने पोलाइट बिहेव कर रहे हैं। ऐसे में सुनील की खूब तारीफें भी होने लगीं।