जब सैफ अली खान पर फीमेल फैन के बॉयफ्रेंड ने किया था हमला, चेहरा खराब करने की दी थी धमकी- जानें क्या था माजरा

सैफ अली खान पर उनकी एक फीमेल फैन के बॉयफ्रेंड ने हमला कर दिया था। इतना ही नहीं, लड़के ने एक्टर का चेहरा तक बिगाड़ने की धमकी दी थी।

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सैफ अली खान (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सैफ अली खान अपनी फिल्मों और एक्टिंग को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। लेकिन हाल ही में एक्टरअपने एक किस्से को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल, सैफ अली खान पर उनकी एक फीमेल फैन के बॉयफ्रेंड ने हमला कर दिया था। फीमेल फैन के बॉयफ्रेंड ने एक्टर पर व्हिस्की के गिलास से वार किया था, जिससे एक्टर को चोट भी आई थी। इतना ही नहीं, फैन के बॉयफ्रेंड ने सैफ अली खान का चेहरा तक बिगाड़ने की धमकी दी थी।

सैफ अली खान से जुड़ा यह किस्सा साल 1994 का है। उन्होंने इस मामले का जिक्र अपने एक इंटरव्यू में भी किया था, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि सैफ अली खान के माथे पर बैंडेज लगा हुआ है। घटना का जिक्र करते हुए सैफ अली खान ने बताया कि फिल्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ के प्रीमियर के बाद वह अपने दोस्तों के साथ नाइट क्लब में गए थे।

सैफ अली खान ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा, “नाइट क्लब में जहां हम आपस में मस्ती कर रहे थे तो वहीं दो लड़कियां बार-बार हमें डांस करने के लिए कह रही थीं। उनकी इस बात को लेकर मैंने कहा कि हमें प्लीज आप अकेला छोड़ दो।” सैफ अली खान ने बताया कि उस वक्त उन लड़कियों के बॉयफ्रेंड भी वहां मौजूद थे।

सैफ अली खान ने उन लड़कों के रिएक्शन के बारे में बताते हुए कहा, “उन्हें मेरी बात पसंद नहीं आई। ऐसे में उन लोगों ने मुझसे कहा कि आपका चेहरा बहुत अच्छा है, बिल्कुल मिलियन डॉलर फेस है और मैं अब इसे खराब करने जा रहा हूं।” एक्टर ने बताया कि उसके बाद ही लड़के ने उनपर गिलास से वार कर दिया।

सैफ अली खान ने आगे कहा कि मैं इस मामले को ज्यादा लोकप्रियता नहीं देना चाहता था, ऐसे में मैंने पुलिस में भी इसकी कोई शिकायत नहीं की थी। एक्टर ने बताया कि मेरी पत्नी अमृता सिंह को भी इस घटना से काफी परेशानी हुई थी। उन्होंने कहा, “अगर कोई यह कहे कि चीजें मैंने शुरू की थीं, तो मैं उन्हें अच्छी तरह से समझा भी सकता हूं।”

सैफ अली खान ने इस बात का जिक्र ‘नो फिल्टर नेहा’ में भी किया था। उन्होंने इस बारे में कहा, “इस लड़ाई के तुरंत बाद ही मैं बाथरूम चला गया था। मैं वहां जाकर अपनी चोट साफ करने लगा, क्योंकि काफी खून बह रहा था। मैंने उस लड़के से कहा भी कि देखो यह आपने क्या कर दिया है। लेकिन इसके बाद उसने मुझपर साबुन से भी वार किया। ऐसा लग रहा था कि वह सच में मुझे मार देगा।”