जब हेमा मालिनी की बेटी से विवेक ओबेरॉय को लेकर पूछा गया था एक सवाल, ईशा देओल ने ले लिया था ऐश्वर्या का नाम

हेमा मालिनी की बेटी और एक्ट्रेस ईशा देओल ने साल 2002 में फिल्म ‘कोई मेरे दिल से पूछे’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। हालांकि पिता धर्मेंद्र नहीं चाहते थे कि उनकी बेटियां फिल्मों में काम करें, फिर भी हेमा मालिनी ने अपनी बेटी ईशा को फिल्मों में काम करने को लेकर सपोर्ट किया।

ऐसे में ईशा को लेकर भी कई एक्टर्स के साथ लिंकअप की खबरें आने लगी थीं। हालांकि एक्ट्रेस ने इस बात से साफ इनकार किया था कि वह किसी के साथ भी रिलेशनशिप में नहीं हैं। ईशा ने एक इंटरव्यू के दौरान ये भी बताया था कि उनकी मां हेमा की तरफ से बॉयफ्रेंड बनाने को लेकर कोई रोकटोक नहीं थी। पर वह अपने काम पर फोकस करना चाहती थी। ईशा ने कहा था कि वह जिस काम को लेती है उसमें अपना 100% डालने की कोशिश करती है। फिर वो चाहे रिलेशनशिप ही हो।

ईशा ने तब ये भी बताया था कि अगर उनकी मम्मी ने चाहा तो या तो वो कोई साउथ इंडियन या फिर कोई सरदार से शादी कराना चाहेंगी। सिमी ग्रेवाल के शो पर जब ईशा देओल आई थीं तब उनसे सवाल कर लिया गया था कि – ‘क्या आपकी मॉम आपके लिए विवेक ओबेरॉय को देख रही हैं?

इस पर ईशा देओल ने अजीब रिएक्शन दिया था और कहा था- ‘गलत, बिलकुल गलत।’ ईशा ने आगे कहा था- ‘वो मेरी मॉम नहीं, ऐश्वर्या की मॉम होंगी।’ ये कहते ही ईशा देओल हंस पड़ी थीँ।

बता दें, ईशा देओल को लेकर ऐसी खबरें भी थीं कि हेमा मालिनी चाहती थीं कि ईशा की शादी अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन से हो। लेकिन इसके लिए ईशा ने मना कर दिया था। इसके बाद ईशा देओल की शादी साल 2012 में बिजनेसमैन भरत तख्तानी से हुई। ईशा ने अपने स्कूल फ्रेंड को ही अपना जीवनसाथी चुना। ईशा और भरत दोनों साथ में स्कूल जाते और पढ़ते थे। फिल्मों में आने के बाद ईशा और भरत ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया। इसके बाद दोनों ने शादी का मन बना लिया। अब ईशा और भरत की दो बेटियां हैं राध्या तख्तानी और मिराया तख्तानी है।

The post जब हेमा मालिनी की बेटी से विवेक ओबेरॉय को लेकर पूछा गया था एक सवाल, ईशा देओल ने ले लिया था ऐश्वर्या का नाम appeared first on Jansatta.