जम्मू-कश्मीर भाजपा चीफ को मिली जान से मारने की धमकी, रैना बोले- बौखला गए हैं आतंकी – मेरे पास

जम्मू कश्मीर में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष रवींद्र रैना को जान से मारने मिली है। उन्होंने बताया कि खुफिया एजेंसियों ने उन्हें सूचित किया है कि एक आतंकवादी संगठन की तरफ से उनके खिलाफ धमकी जारी की गई है।

Jmmu Kashmir, Ravinder Raina, terror threat to Raina, Jmmu Kashmir News रवींद्र रैना, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष, जम्मू कश्मीर – Photo: Indian Express

जम्मू कश्मीर में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष रवींद्र रैना को जान से मारने मिली है। उन्होंने बताया कि खुफिया एजेंसियों ने उन्हें सूचित किया है कि एक आतंकवादी संगठन की तरफ से उनके खिलाफ धमकी जारी की गई है। रैना ने कहा कि जम्मू कश्मीर में जनजीवन के पटरी पर लौटने और भाजपा की बढ़ती लोकप्रियता से आतंकी बौखला गए हैं। भाजपा नेता ने दावा किया कि जम्मू-कश्मीर में पिछले दो सालों में उसके 23 कार्यकर्ता मारे गए हैं।आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस महीने आतंकवादियों ने भाजपा के दो पदाधिकारियों की हत्या कर दी। 17 अगस्त को एक हमले में जावीद अहमद की मौत हो गई तो वहीं 10 अगस्त को अनंतनाग में गुलाम रसूल डार की हत्या कर दी गई। इस हमले में डार की पत्नी की भी मौत हो गई थी।

रैना ने समाचार एजेंसी से बात करते हुए बताया कि इंटेलिजेंस ब्यूरों ने कहा है कि सोशल मीडिया के जरिए TRF (द रेजिस्टेंस फ्रंट) ने मेरे खिलाफ धमरी भरे बयान जारी किए हैं। एजेंसी द्वारा मुझे सतर्क रहने के लिए कहा गया है। उन्होंने बताया कि फिलहाल खतरे से निपटने के लिए सभी जरूरी बंदोबस्त किए गए हैं। बताते चलें कि TRF पाकिस्तान के आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा (LeT) से ही जुड़ा हुआ है।

भाजपा नेता का कहना है कि अब इस तरह की धमकियों से डर नहीं लगता है, शुरुआती दिनों में मुझे जरूर डर लगता था लेकिन अब यह सब मेरी जिंदगी का हिस्सा बन चुका है। अप्रैल के महीने में भी उन्हें इसी तरह धमकी देने का मामला सामने आया था। पाकिस्तान के नंबर से आए कॉल और फिर वीडियो मैसेज के जरिए उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई थी। वीडियो कॉल करने वाले ने खुद को लश्कर का कमांडर बताया था।

रवींद्र रैना कहते हैं कि यह पाकिस्तान की हताशा को दर्शाता है। कश्मीर घाटी में भाजपा की बढ़ती ताकत से वह हताश हो गए हैं। उन्होंने बताया कि पिछले दिनों दक्षिण कश्मीर में पार्टी की रैलियों में जबरदस्त भीड़ जुटी, लोगों ने घरों से निकलकर हमारी रैलियों में भाग लिया, जिसके आतंकी निराश हो गए हैं।

उन्होंने कहा कि निर्दोष बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हमले करना उनकी निराशा को दिखाता है। वह यहां की जनता में भय पैदा करना चाहते हैं, पटरी पर लौट रही जिंदगी को एक बार फिर से बर्बाद करना चाहते हैं। रैना ने कहा कि भाजपा इस तरह की धमकियों से डरने वाली नहीं है। पार्टी ‘सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास’ के मिशन के तहत जम्मू-कश्मीर की शांति, प्रगति और विकास के लिए काम करती रहेगी।

उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में भाजपा अपनी पकड़ मजबूत कर रही है, जब भी विधानसभा चुनाव होंगे यहां भारतीय जनता पार्टी की ही सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि “राष्ट्र-विरोधी तत्व डरे हुए हैं और उन्हें बख्शा नहीं जाएगा।”