जाओ यहां से, गेट आउट- जब पार्टी में मौसमी चटर्जी को देख बिफर पड़े धर्मेंद्र, एक्ट्रेस को दिखा दिया था घर का रास्ता

मौसमी चटर्जी ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि पार्टी में उन्हें देखकर धर्मेंद्र गुस्सा हो गए थे और उन्हें वहां से जाने के लिए कह दिया था।

moushumi chatterjee, dharmendra, बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र और एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी ने अपनी फिल्मों और एक्टिंग से हिंदी सिनेमा में जबरदस्त पहचान बनाई है। मौसमी चटर्जी ने हिंदी सिनेमा में धर्मेंद्र से लेकर संजीव कुमार, शशि कपूर और कई टॉप कलाकारों के साथ काम किया है। एक्टर धर्मेंद्र संग काम करने का उनका अनुभव भी काफी अच्छा रहा है और वह एक्ट्रेस के ससुर के दोस्त भी थे। लेकिन एक बार पार्टी में मौसमी चटर्जी को देख धर्मेंद्र बिफर पड़े थे। इतना ही नहीं, उन्होंने एक्ट्रेस को वहां से जाने तक के लिए कह दिया था।

धर्मेंद्र से जुड़ा यह किस्सा खुद मौसमी चटर्जी ने रेडिफ डॉट कॉम को दिए इंटरव्यू में साझा किया था। मौसमी चटर्जी ने धर्मेंद्र के बारे में बात करते हुए कहा था, “वह मेरे ससुर जी के दोस्त थे। अगर वह कहीं मुझे पार्टी में अकेला खड़ा देखते तो मुझसे पूछते, ‘अकेली क्यों खड़ी हो, तुम्हारे पति कहां हैं? जाओ उसके साथ खड़ी हो।”

धर्मेंद्र से जुड़ा किस्सा साझा करते हुए मौसमी चटर्जी ने कहा था, “एक बार मेरे पति काम से कहीं बाहर गए हुए थे। मैं और मेरी दोस्त फिल्म के मुहुर्त के लिए गए थे। वह मुहुर्त बार में रखा गया था और वह जगह भी ज्यादा अच्छी नहीं थी। मुझे भी वहां पर थोड़ा अजीब लग रहा था। तभी मैंने धर्म जी को उनके भाई के साथ आते देखा।”

मौसमी चटर्जी ने धर्मेंद्र के रिएक्शन के बारे में बात करते हुए आगे कहा, “जैसे ही उन्होंने मुझे देखा, वह मेरी तरफ आए और पूछने लगे कि मैं वहां क्या कर रही हूं। मैंने अपनी दोस्त की तरफ इशारा किया और कहा, ‘मैं उसके साथ आई हूं। कुछ देर तो उन्होंने मुझे घूरा और फिर अपने भाई से कार लेकर मुझे घर छोड़ने के लिए कहा।”

मौसमी चटर्जी ने आगे बताया, “उन्होंने मुझसे कहा, ‘अभी जाओ यहां से, गेट आउट। ये देखकर लगता है कि फिल्म इंडस्ट्री कितनी ज्यादा प्यारी है। यह कलाकारों से भरी हुई है और कलाकार भी बिल्कुल फूलों की तरह कोमल हैं।” बता दें कि मौसमी चटर्जी और धर्मेंद्र ने एक साथ फिल्म ‘मेरा कर्म मेरा धर्म’ और ‘शहजादे’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है।