जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव की ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’

करण जौहर ने अपनी नई फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ की घोषणा के साथ ही सात दिसंबर 2022 को उसकी रिलीज डेट भी तय कर दी है।

जाह्नवी कपूर। फाइल फोटो।

करण जौहर ने अपनी नई फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ की घोषणा के साथ ही सात दिसंबर 2022 को उसकी रिलीज डेट भी तय कर दी है। फिल्म में राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की जोड़ी है। फिल्म क्रिकेट की पृष्ठभूमि पर है और फिल्म में राजकुमार के किरदार का नाम महेंद्र जबकि जाह्नवी कपूर के किरदार का नाम महिमा है। ‘गुंजन सक्सेना’ बना चुके शरण शर्मा फिल्म के निर्देशक हैं। जाह्नवी और राजकुमार राव इससे पहले ‘रूही’ में साथ काम कर चुके हैं।

सारा खान की ‘अतरंगी रे’ 24 दिसंबर को डिज्नी प्लस हाटस्टार पर

अक्षय कुमार, सारा अली खान, धनुष की प्रमुख भूमिका वाली फिल्म ‘अतरंगी रे’ ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी प्लस हाट स्टार पर 24 दिसंबर को रिलीज होगी। आनंद एल राय निर्देशित ‘अतरंगी रे’ का निर्माण टी सीरीज, केप आफ गुड फिल्म्स, कलर यलो प्रोडक्शंस मिलकर बना रहे हैं। इसी साल मार्च में इस फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई थी। फिल्म 6 अगस्त को रिलीज होने वाली थी। इसके बाद 23 नवंबर को ओटीटी पर इसके रिलीज की घोषणा की गई। अब इसे क्रिसमस पर रिलीज किया जा रहा है। संगीतप्रधान रोमांटिक ‘अतरंगी रे’ में एआर रहमान का संगीत है।

नेटफ्लिक्स पर 10 दिसंबर को रवीना टंडन की वेब सीरीज ‘अरण्यक’ होगी रिलीज

नेटफ्लिक्स पर 10 दिसंबर को रवीना टंडन की प्रमुख भूमिकावाली वेब सीरीज ‘अरण्यक’ रिलीज की जाएगी। इसमें रवीना एसएचओ कस्तूरी डोगरा की भूमिका में दिखाई देंगी। वेब सीरीज में आशुतोष राणा, परमब्रत चटर्जी, जाकिर हुसैन, मेघना मलिक की भी अहम भूमिकाएं हैं। इंस्टाग्राम पर इसका ट्रेलर जारी करते हुए रवीना टंडन ने लिखा है- एक गुनाह और इतने सारे गुनहगार। क्या एसएचओ कस्तूरी पता लगा पाएगी कि कौन सच बोल रहा है और कौन झूठ।

सही तारीख मिलेगी तो रिलीज करेंगे ‘सर्कस’, रोहित शेट्टी ने कहा

हित शेट्टी ने अपनी निर्माणाधीन फिल्म ‘सर्कस’ को लेकर कहा कि जब उचित समय मिलेगा, वह फिल्म रिलीज करेंगे, ‘मैं अपनी फिल्म रिलीज करने में जल्दबाजी नहीं करता। कई फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं।’ रणवीर सिंह, जैकलीन फर्नांडीज और पूजा हेगड़े की प्रमुख भूमिका वाली ‘सर्कस’ का निर्माण रोहित टी सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर कर रहे हैं। फिल्म शेक्सपियर के ‘कामेडी आफ एरर्स’ की रीमेक है। इसी फिल्म पर संजीव कुमार और देवेन वर्मा की दोहरी भूमिकाओं वाली ‘अंगूर’ बन चुकी है।