जीशान खान की प्रतीक सहजपाल से जमकर हुई मारपीट, बिग बॉस OTT से हुए बाहर; तो दिखाई चोटें

शो से बाहर होने के बाद जीशान खान ने अपनी चोटें भी फैंस को दिखाई हैं, जिसके बाद जीशा

Bigg Boss, Zeeshan Khan, बिग बॉस, ओटीटी, बिग बॉस के घर में प्रतीक और जीशान की लड़ाई (फोटो सोर्स – बीबी वीडियो)

बिग बॉस के इस सीजन में एक से बढ़कर एक धुरंधर हैं जो लड़ाई करने में माहिर हैं। शो में इस बार जीशान खान और प्रतीक सहजपाल की लड़ाई हो गई। लड़ाई इतनी बढ़ गई कि बात हाथापाई तक पहुंच गई। बाद में इसका सारा खामियाजा जीशान खान को भुगतना पड़ा। जीशान को शो से बाहर होकर इसकी कीमत चुकानी पड़ी। इस खबर से जीशान के फैंस बेहद गुस्से में हैं।

वहीं Bigg Boss शो से बाहर होने के बाद जीशान खान ने अपनी चोटें भी फैंस को दिखाई हैं, जिसके बाद जीशान के लिए इंसाफ मांगा जा रहा है। बुधवार को कंटेस्टेंट जीशान खान को तब अचानक घर से बेघर कर दिया गया जब टास्क के दौरान प्रतीक सहजपाल और निशांत भट्ट संग जीशान की लड़ाई हो गई। इस लड़ाई में बात हाथापाई तक पहुंच गयई। ऐसे में जीशान को फौरन घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के सामने आने के बाद यूजर्स बिग बॉस के मेकर्स से सवाल कर रहे हैं कि सबसे साथ बराबरी होनी चाहिए। सजा दोनों को मिलनी चाहिए। इधर, एलिमिनेट होने के बाद जीशान ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं जिनमें उनकी चोट दिखाई दे रही थीं।

जीशान की ये तस्वीरें सामने आने के बाद से सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फूट रहा है और बिग बॉस के फैसले को गलत बताया जा रहा है। इतना ही नहीं कहा जा रहा है कि शो पर वापस जीशान को लाया जाए नहीं तो यूजर्स भी शो नहीं देखेंगे।

वीडियो में दिखाई देता है कि शो पर टास्क चल रहा होता है, जीशान प्रतीक से झंडे को लेकर छीना झपटी करते हैं। इस बीच ही निशांत भी लड़ाई में कूद पड़ते हैं। लड़ाई बढ़ जाती है और प्रतीक जीशान के बीच धक्का मुक्की शुरू हो जाती है। बिग बॉस का रूल है कि घर के अंदर किसी भी तरह की हिंसा बर्दाश्त नहीं की जाएगी। प्रतीक की चोट नजर आती है ऐसे में जीशान को घर से बाहर जाने का आदेश दे दिया जाता है।

लोग बिग बॉस के घर में हुई इस फाइट को लेकर कह रहे हैं कि बिग बॉस का फैसला बिलकुल गलत था, निकालना था तो दोनों कंटेस्टेंट्स को शो से बाहर निकालना चाहिए था। अब जीशान के फैंस उन्हें घर में वापस लाने की डिमांड कर रहे हैं।