जेल में रहकर घटा KRK का 10 किलो वजन, पानी पीकर काटे 10 दिन

बॉलीवुड फिल्म क्रिटीक और एक्टर कमाल राशिद खान उर्फ केआरके जेल से बाहर हैं. साधारण जीवन जी रहे हैं. अब क्योंकि वह जेल से बाहर आ गए हैं. 10 दिन वहां बिताने की सारी जानकारी वह अपने फैन्स को ट्वीट के जरिए दे रहे हैं. एक-एक करके केआरके खुलासे कर रहे हैं. केआरके का कहना है कि जेल के अंदर वह 10 दिन रहे और उन्होंने 10 किलो वजन कम किया. वह केवल पानी पर रहे. इसके अलावा उन्होंने कुछ नहीं खाया. केआरके ने ट्वीट कर लिखा कि 10 दिन मैं केवल पानी पर सर्वाइव करके बाहर आया हूं. मेरा 10 किलो वजन घट गया है. 

केआरके के जेल में बीते कैसे दिन?
इससे पहले वाले ट्वीट में केआरके ने बॉलीवुड के बेतरन एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा का शुक्रिया अदा किया. हालांकि, केआरके ने ऐसा क्यों किया, इसके पीछे की जानकारी उन्होंने ट्वीट में नहीं दी. केआरके ने लिखा कि शत्रुघ्न सिन्हा सर, आपका बहुत-बहुत शुक्रिया इतना सपोर्ट करने के लिए. लव यू. 11 सितंबर को केआरके ने ट्वीट कर लिखा था कि 10 दिन की न्यायिक हिरासत के बाद अब वह जेल से बाहर आ गए हैं. केआरके ने लिखा था कि मैं वापस आ गया हूं और सुरक्षित हूं. मुझे किसे से कोई बदला नहीं लेना है. मैं वह सब भूल गया हूं जो भी मेरे साथ बुरा हुआ है. मुझे लगता है कि यह सब होना मेरी किस्मत में लिखा था, इसलिए हुआ. 

बीते हफ्ते केआरके के बेटे ने ट्विटर अकाउंट के जरिए अभिषेक बच्चन, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और रितेश देशमुख को टैग करते हुए लिखा था कि उनके पिता की जिंदगी खतरे में है. उन्हें जेल से जल्द से जल्द बाहर निकालें, क्योंकि वहां उनके साथ बहुत बुरा बर्ताव किया जा रहा है. केआरके के बेटे ने लिखा था कि मैं केआरके का बेटा फैजल कमाल. कुछ लोग मेरे पिता को मुंबई में टॉर्चर कर रहे हैं. उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है. मैं केवल 23 साल का हूं और लंदन में रहता हूं. मुझे नहीं पता कि मैं अपने पिता की मदद कैसे करूं? मैं अभिषेक बच्चन, रितेश देशमुख और पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मेरे पिता की जान बचाने की गुहार लगता हूं. मैं और मेरी बहन उनके बिता मर जाएंगे. 

जानकारी के लिए बता दें कि केआरके को 30 अगस्त में मुंबई के एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया गया था. वह दुबई से मुंबई आए थे. पुलिस के मुताबिक, केआरके को साल 2020 में कॉन्ट्रोवर्शियल सोशल मीडिया पोस्ट लिखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. युवा सेना लीडर राहुल कनल ने साल 2020 अप्रैल में केआरके के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी. केआरके ने दिवंगत एक्टर इरफान खान और ऋषि कपूर के लिए काफी कॉन्ट्रोवर्शियल ट्वीट किए थे. ऐसा करके उन्होंने ‘नफरत’ फैलाने की कोशिश की थी. राहुल ने एफआईआर में लिखवाया था कि केआरके लगातार सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए नफरत फैलाने की कोशिश में लगे रहते हैं.