टीकों की खुराक के बाद माधुरी दीक्षित लौटीं काम पर

जाने माने फिल्मकार रामगोपाल वर्मा अपना खुद का ओटीटी प्लेटफॉर्म 15 मई से शुरू करने जा रहे हैं। ‘स्पार्क ओटीटी’ नामक इस प्लेटफॉर्म पर वर्मा अपनी फिल्म ‘डी कंपनी’ दिखाएंगे।

Film Industry, Hindi Cinema, Bollywood

मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित कोरोना टीकों की दोनों खुराक लेने के बाद काम पर लौट आईं हैं। वह इन दिनों कलर्स चैनल के शो डांस दीवाने में जज की भूमिका कर रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर टीकों की खुराक लेने और काम पर लौटने की जानकारी साझा की है। 1984 की ‘अबोध’ से फिल्मों में काम कर रही माधुरी दीक्षित की पिछली प्रदर्शित फिल्म ‘कलंक’ (2019) थी, जिसमें उन्होंने संजय दत्त, आदित्य राय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा और आलिया भट्ट के साथ काम किया था।

श्रद्धा आर्य की ‘कुंडली भाग्य’ समेत कई धारावाहिकों की शूटिंग में लगा अडंगा
कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते गोवा में फिल्मों और धारावाहिकों की शूटिंग पर प्रतिबंध लगाने की मांग शुरू हुई तो मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत को 10 मई तक शूटिंग बंद करने का आदेश देना पड़ा। प्रतिबंध से पहले गोवा के 30 स्थानों पर फिल्मों और धारावाहिकों की शूटिंग चल रही थी। देश के इस मशहूर पर्यटन स्थल में ‘सूर नवा ध्यास नवा’, ‘रंग माझा वेगडा’ जैसे मराठी धारावाहिकों के अलावा श्रद्धा आर्य की ‘कुंडली भाग्य’ के साथ ‘गुम है किसी के प्यार में’, ‘आपकी नजरों ने समझा’, ‘ये है चाहतें’ और ‘अपना भी टाइम आएगा’ जैसे धारावाहिकों की शूटिंग चल रही थी। गोवा फारवर्ड ब्लाक पार्टी के गोवा में चल रही शूटिंग पर एतराज जताने के बाद प्रमोद सावंत सरकार को यह कदम उठाना पड़ा।

रामगोपाल वर्मा ‘डी कंपनी’ से शुरू करेंगे अपना ‘स्पार्क ओटीटी’
जाने माने फिल्मकार रामगोपाल वर्मा अपना खुद का ओटीटी प्लेटफॉर्म 15 मई से शुरू करने जा रहे हैं। ‘स्पार्क ओटीटी’ नामक इस प्लेटफॉर्म पर वर्मा अपनी फिल्म ‘डी कंपनी’ दिखाएंगे। यह फिल्म सिनेमाघरों में 26 मार्च को रिलीज होने वाली थी। ‘डी कंपनी’ गिरोह सरगना दाऊद इब्राहीम के शुरूआती 1980-1982- तक के दौर को सामने रखेगी। हिंदी और तेलुगू में बनी इस फिल्म में दाऊद इब्राहीम की भूमिका अश्वत कांत और छोटा शकील की भूमिका प्रणय दीक्षित ने निभाई है।