डिंपल कपाड़िया ने राजेश खन्ना के घर कई बार भिजवाए थे तलाक के कागज! इस वजह से एक्ट्रेस से अलग नहीं हुए काका

10 साल बाद राजेश खन्ना और डिंपल अलग हो गए थे, इस दौरान जब डिंपल ने दोबारा बॉलीवुड में कदम रखा तो एक्टर सनी देओल संग उनके अफेयर के किस्से शुरू हो गए। वहीं राजेश खन्ना का नाम एक्ट्रेस टीना मुनीम से जुड़ने लगा।

Dimple Kapadia, Rajesh Khanna Dimple Kapadia divorce, राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम फैनपेज @kakalovers)

राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया अपनी शादी से लेकर अलग होने तक को लेकर लगातार सुर्खियों में रहे। राजेश खन्ना डिंपल कपाड़िया से बहुत प्यार करते थे। 16 साल की डिंपल को उन्होंने शादी के लिए प्रपोज कर डाला था और ब्याह कर अपने घर ले आए थे। डिंपल भी राजेश से बेहद प्यार करती थीं तभी तो करियर के पीक पर होने के बाद भी बिना सोचे उन्होंने फिल्मी दुनिया छोड़ने का मन बना लिया था।

हालांकि डिंपल चाहती नहीं थीं कि वह फिल्मों में काम करना छोड़ें। असल में काका डिंपल को लेकर थोड़ा इंसिक्योर थे, इस वजह से डिंपल को एक्टिंग छोड़नी पड़ी। 10 साल तक डिंपल राजेश खन्ना की खातिर फिल्मों और एक्टिंग से दूर रहीं। लेकिन जब राजेश खन्ना और डिंपल के बीच रिश्ते खराब होने लगे तब डिंपल ने फिल्मों में वापस आने का फैसला किया।

10 साल बाद राजेश खन्ना और डिंपल अलग हो गए थे, इस दौरान जब डिंपल ने दोबारा बॉलीवुड में कदम रखा तो एक्टर सनी देओल संग उनके अफेयर के किस्से शुरू हो गए। वहीं राजेश खन्ना का नाम एक्ट्रेस टीना मुनीम से जुड़ने लगा। राजेश खन्ना और टीना मुनीम तो साथ लिव इन में भी रहने लगे थे। ऐसे में डिंपल ने काका को तलाक के पेपर्स भेज दिए।

लेकिन राजेश खन्ना ने डिंपल के भेजे उन पेपर्स पर साइन नहीं किए। ऐसा कई बार हुआ जब डिंपल ने तलाक के कागज राजेश खन्ना को भिजवाए लेकिन उन्होंने डिवॉर्स पेपर्स रिसीव करने से ही इनकार कर दिया। उस वक्त टीना मुनीम और राजेश खन्ना लिव इन में रह रहे थे।

जब टीना मुनीम को इस बात की खबर हुई तो उन्होंने राजेश खन्ना से इस बात पर झगड़ा भी किया। फिर भी काका टीना की बात नहीं माने, ऐसे में टीना ने राजेश खन्ना का घर छोड़ दिया। इसके बाद से टीना और राजेश के रिश्ते पर वहीं विराम लग गया।

राजेश ने डिंपल से सेपरेट होने के बाद भी उन्हें तलाक नहीं दिया, इसके पीछे की वजह थीं- ट्विंकल और रिंकी। राजेश खन्ना की सबसे बड़ी कमजोरी थीं उनकी दोनों बेटियां। उन्हें डर था कि कहीं वह अपनी बच्चियों से दूर न हो जाएं जिस वजह से उन्होंने कभी भी डिंपल को कानूनी तौर पर खुद से जुदा नहीं किया।