तालिबान की दहशत के बीच अफगानिस्तान में लोगों को बचाने में जुटे “स्टीव स्मिथ,” वायरल फोटो पर एमएस धोनी को लेकर कही ये बात

अफगानिस्तान में इस वक्त तालिबानियों के कब्जे के बाद पूरे देश में दहशत का माहौल है। हर जगह भगदड़ के बीच सेना के जवान लोगों को बचाने में जुटे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक सैनिक की फोटो वायरल हो गई जो गोद में एक बच्चे को बचाकर ले जा रहा था। इस सैनिक की शक्ल ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर स्टीव स्मिथ से खासा मिल रही थी जिसके बाद एक के बाद एक मीम्स सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे।

देखते ही देखते स्टीव स्मिथ ट्रेंडिंग में आ गए। एक यूजर ने स्टीव स्मिथ के नाम पर मजे लेते हुए लिखा कि,’बॉल टैम्परिंग कांड के बाद स्मिथ काफी बदल गए हैं। वे अफगानिस्तान में बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। उनके लिए रिस्पेक्ट।’

सैनिक की शक्ल स्टीव स्मिथ से मिलने के बाद जहां स्टीव स्मिथ ट्रोल होने लगे। वहीं एक यूजर ने डेविड वार्नर और एक ने एम एस धोनी को भी नहीं बख्शा। वार्नर से मिलत-जुलते एक शख्स की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा गया कि क्या वे तालिबानियों की मदद कर रहे हैं।

डेविड वार्नर को लेकर वायरल फोटो

इस फोटो में शख्स मजदूर की पोशाक में दिख रहा है। जिसकी शक्ल डेविड वार्नर से मिल रही है। इसी को लेकर मजे लेते हुए कमेंट करके पूछा गया है कि क्या वार्नर तालिबानियों की मदद कर रहे हैं?

वहीं दूसरी ओर एम एस धोनी को लेकर भी एक यूजर ने छींठाकशी कर दी। दरअसल आईपीएल में उजागर हुए स्पॉट फिक्सिंग कांड में चेन्नई सुपरकिंग्स के मैनेजमेंट स्टाफ और कई खिलाड़ियों पर शक की सुई घूम रही थी। लेकिन खिलाड़ियों के नाम आज तक उजागर नहीं हुए। इसी पुराने मुद्दे को लेकर एक यूजर ने धोनी को भी ट्रोल कर डाला।

यूजर ने लिखा कि,’आशा करता हूं कि धोनी भी फिक्सिंग स्कैंडल के बाद ऐसा करें।’ हालांकि हम ऐसा कुछ स्पष्ट नहीं कर रहे हैं कि धोनी का नाम उसमें था या नहीं और ना ही इस बात की कभी पुष्टि हुई। लेकिन यूजर ने धोनी का नाम लिखते हुए हंसने वाले इमोजी के साथ ये ट्वीट किया।

धोनी के फैंस को ये बात हजम नहीं हुई और कई लोगों ने इस पर रिप्लाई करते हुए कहा कि, वे (धोनी) ऑलरेडी इंडियन आर्मी में हैं। गौरतलब है कि हाल ही में 2019 वर्ल्ड कप में हारने के बाद धोनी ने आर्मी के साथ ट्रेनिंग भी की थी।

The post तालिबान की दहशत के बीच अफगानिस्तान में लोगों को बचाने में जुटे “स्टीव स्मिथ,” वायरल फोटो पर एमएस धोनी को लेकर कही ये बात appeared first on Jansatta.