तालिबान ने आतंक से सत्ता हासिल की, ये बदलने वाले नहीं- स्वरा भास्कर ने किया ट्वीट, लोग देने लगे ऐसे जवाब

स्वरा भास्कर ने तालिबान को लेकर ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि इन्होंने आतंक के बल पर सत्ता हासिल की है। उनके इस ट्वीट पर अब लोग भी जवाब दे रहे हैं।

swara bhasker, swara bhasker twitter बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (फोटो सोर्स- एक्सप्रेस फोटो)

अफगानिस्तान में तालिबान के कब्जे के बाद से ही अफरा-तफरी मच गई है। लोग किसी न किसी तरह से अफगानिस्तान से निकलकर दूसरे देशों में जाने की कोशिश कर रहे हैं। इसी बीच अफगानिस्तान से जुड़े कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं, जिसमें तालिबानी महिलाओं पर ज्यादती करते हुए नजर आ रहे हैं। इसके अलावा तालिबानियों द्वारा आम लोगों को मारने की भी खबरें आईं। इस मामले को लेकर अब स्वरा भास्कर ने भी ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि इसमें हैरानी की कोई बात नहीं है, ये लोग कभी नहीं बदलेंगे।

स्वरा भास्कर अपने इस ट्वीट को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। अपने ट्वीट में उन्होंने तालिबानियों की हरकत पर रिएक्शन देते हुए लिखा, “कोई हैरानी की बात नहीं है? तेंदुआ अपने धब्बे कभी नहीं बदलता है। तालिबान ने आतंक के द्वारा ही सत्ता हासिल की है। ये नहीं बदलने वाले हैं। अभी हम अफगानिस्तान से और भी भयानक चीजें सुनने वाले हैं।”

स्वरा भास्कर के इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर भी खूब कमेंट कर रहे हैं। सुष्मा चौहान नाम की यूजर ने स्वरा भास्कर के ट्वीट पर चुटकी लेते हुए लिखा, “परेशान हो हिंदुस्तान में स्वरा भास्कर। आओ कुछ दिन गुजारो अफगानिस्तान में। तालिबान पर्यटन।” रेणुका नाम की यूजर ने एक्ट्रेस का जवाब देते हुए लिखा, “तेंदुओं से तालिबानियों की तुलना क्यों कर रही हो।”

आशू नाम की यूजर ने स्वरा भास्कर के ट्वीट के जवाब में लिखा, “मैम मुझे नहीं मालूम, लेकिन मुझे यह लगता है कि आप केवल अटेंशन पाने के लिए ही हिंदुओं के खिलाफ बोलती हैं। हम पागल लोग ही आपको अटेंशन देते हैं। मैं आपसे वादा करता हूं अब मैं आपके ट्वीट पर कभी कोई प्रतिक्रिया नहीं दूंगा और आप अपना काम कृप्या जारी रखें।”

रेहान नाम के यूजर ने स्वरा भास्कर के ट्वीट के जवाब में लिखा, “पश्चिमी दुष्प्रचार के झांसे में मत आइये जो अभी भी आत्मसमर्पण को परिभाषित करने के लिए लड़खड़ा रहे हैं।” बता दें कि इससे पहले स्वरा भास्कर तालिबान व हिंदू आतंकवाद पर किये गए ट्वीट को लेकर भी चर्चा में आ गई थीं। उनके इस ट्वीट के लिए पत्रकार रुबिका लियाकत व अमिश देवगन ने भी तंज कसा था।