तीसरी पत्नी से उधार लेते थे विजय माल्या, जानें कैसे शुरू हुई थी पिंकी से लव स्टोरी

लंदन के पास हार्टफोर्डशायर में महलनुमा आवास में पूरे शाही अंदाज़ में रहते हैं विजय माल्या और पिंकी लालवानी।

vijay mallya, pinki lalwani, london

विजय माल्या दीवालिया हैं। भारत के कई बैंकों पर उनकी करोड़ों की देनदारी है। लेकिन उनकी शानो-शौकत में कोई कमी नहीं। गरीबी का रोना तब भी जब मौका पड़े वे रो लेते हैं। ब्रिटेन की अदालत में जब उनके जज के सामने विजय माल्या की कड़की की बात तो उसने पूछ लिया कि तो खर्च कैसे चलता है उनका। वकील बोला, बीवी से उधार लेते हैं। उन पर बीवी का काफी उधार हो गया है। उनकी इस बीवी की तनख्वाह एक करोड़ से ऊपर है। उन्होंने उससे कब शादी की, की भी या नहीं, इस बारे में कुछ पक्का नहीं। बहरहाल, तीसरी बीवी उनके साथ लंदन में रहती हैं। नाम है पिंकी लालवानी। लालवानी कभी माल्या की एयरलाइन किंगफिशर में एयर होस्टेस की नौकरी करती थीं।

माल्या इसके पहले दो शादियां रचा चुके हैं। पिंकी को उन्होंने 2016 में डेट करना शुरू किया। मतलब रोमांस की पींगें बढ़ने से पहले किंगफिशर, 2013 में बंद हो चुकी थी क्योंकि उसके कर्मचारियों को 15 महीने से वेतन नहीं मिला था। इसी के साथ माल्या ने एयरलाइन चलाने का लाइसेंस भी खो दिया। पिंकी लालवानी विजय माल्या से 23 साल छोटी हैं। माल्या उनके साथ लंदन के पास हार्टफोर्डशायर स्थित महलनुमा घर में पूरे शाही अंदाज़ में रहते हैं।

उनकी शादी की बात 2018 में उठी थी। तब इस प्रेमी जोड़े को साथ रहते तीन साल हो चुके थे। उनकी शादी की पुष्टि लोग नहीं कर पाते। दरअसल, माल्या दो बार पहले शादी कर चुके हैं। और, कहा जाता है कि अपनी दूसरी पत्नी को उन्होंने तलाक नहीं दिया।

माल्या की पहली पत्नी का नाम समीरा तैयबजी था। पिंकी की तरह वे भी एयर होस्टेस थीं। दूसरी पत्नी का नाम रेखा माल्या है। वे उनकी बचपन की दोस्त हैं और माल्या से शादी से पहले भी दो मर्तबा सात फेरे ले चुकी थीं। इन दो विवाहों से विजय माल्या के तीन बच्चे हैं।